मध्यप्रदेश में अराजकता, भय का राज: शिवराज सिंह चौहान

By राजेंद्र पाराशर | Published: June 16, 2019 05:36 AM2019-06-16T05:36:41+5:302019-06-16T05:36:41+5:30

पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान आज सदस्यता अभियान के अध्यक्ष बनाए जाने के बाद आज राजधानी भोपाल पहुंचे.

Chaos in Madhya Pradesh, Secrets of Fear: Shivraj Singh Chauhan | मध्यप्रदेश में अराजकता, भय का राज: शिवराज सिंह चौहान

मध्यप्रदेश में अराजकता, भय का राज: शिवराज सिंह चौहान

मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि मध्यप्रदेश में चारो तरफ भय का राज है, अराजकता का माहौल है. नागरिक परेशान है, सरकार सुन नहीं रही है.

पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान आज सदस्यता अभियान के अध्यक्ष बनाए जाने के बाद आज राजधानी भोपाल पहुंचे. उन्होंने मीडिया से चर्चा करते हुए यह बात कही. चौहान ने कहा कि कमलनाथ सरकार केवल ट्रांसफर और पोस्टिंग करने में लगी हुई है. चारों तरफ अराजकता, गुंडागर्दी और भय का राज है. जनता त्राहि-त्राहि कर रही है और फिर भी प्रदेश सरकार के कान पर जूं नहीं रेंग रही है. लोग सच ही कह रहे हैं कि बंटाधार राज वापस आ गया!

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को लेकर चौहान ने कहा कि मुख्यमंत्री ममता बनर्जी बौखलाई हुई है, वे पश्चिम बंगाल को अराजकता की ओर ले जा रही हैं. उन्होंने कहा कि बंगाल में आए दिन हिंसा हो रही है. सदस्यता अभियान को लेकर उन्होंने कहा कि उन्हें सिर्फ और सिर्फ सदस्यता अभियान दिखाई दे रहा है. दक्षिण राज्यों में वे सदस्यता अभियान पर ज्यादा जोर देंगे, ताकि अधिक सदस्य बने और भाजपा को इन राज्यों में भविष्य में बढ़त मिले.

Web Title: Chaos in Madhya Pradesh, Secrets of Fear: Shivraj Singh Chauhan

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे