केंद्र तमिलनाडु के लिए 500 मीट्रिक टन ऑक्सीजन आवंटित करे : स्टालिन

By भाषा | Published: May 8, 2021 07:16 PM2021-05-08T19:16:08+5:302021-05-08T19:16:08+5:30

Center allocates 500 MT of oxygen for Tamil Nadu: Stalin | केंद्र तमिलनाडु के लिए 500 मीट्रिक टन ऑक्सीजन आवंटित करे : स्टालिन

केंद्र तमिलनाडु के लिए 500 मीट्रिक टन ऑक्सीजन आवंटित करे : स्टालिन

चेन्नई, आठ मई तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एमके स्टालिन ने शनिवार को केंद्र से अनुरोध किया कि वह राज्य के लिए ऑक्सीजन का आवंटन बढ़ाकर 500 मीट्रिक टन करे।

मुख्यमंत्री ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से टेलीफोन पर बात की और उन्हें भरोसा दिया कि कि तमिलनाडु कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ाई में केंद्र के साथ खड़ा रहेगा।

यहां जारी आधिकारिक विज्ञप्ति के मुताबिक प्रधानमंत्री ने स्टालिन को भरोसा दिया कि वह तत्काल उनके अनुरोध पर विचार करेंगे।

विज्ञप्ति के मुताबिक प्रधानमंत्री ने तमिलनाडु सरकार से कहा कि वह बड़े पैमाने पर जांच जारी रखे और घर पर मौजूद हल्के लक्षण वाले कोविड-19 मरीजों की निगरानी पर ध्यान केंद्रित करे।

स्टालिन ने तमिलनाडु में संक्रमण के प्रसार को रोकने में केंद्र का सहयोग मांगा।

स्टालिन ने शुक्रवार को मुख्यमंत्री पद की शपथ लेने के बाद प्रधानमंत्री से हुई पहली बातचीत में उन्हें ऑक्सीजन की उपलब्धता को लेकर उत्पन्न ‘ गंभीर संकट’ से अवगत कराया और इस जीवन रक्षक गैस की आपूर्ति और परिवहन के लिए कंटेनर एवं रेलगाड़ी की उपलब्धता सुनिश्चित कराने के लिए हस्तक्षेप की मांग की।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Center allocates 500 MT of oxygen for Tamil Nadu: Stalin

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे