लॉकडाउन में दुकान खोलने पर मामला दर्ज

By भाषा | Published: May 14, 2021 07:06 PM2021-05-14T19:06:45+5:302021-05-14T19:06:45+5:30

Case registered for opening shop in lockdown | लॉकडाउन में दुकान खोलने पर मामला दर्ज

लॉकडाउन में दुकान खोलने पर मामला दर्ज

बदायूं (उत्तर प्रदेश), 14 मई लॉकडाउन में दिशा-निर्देश का उल्लंघन कर खोली गयी दुकानों को बंद कराने के दौरान पुलिस क्षेत्राधिकारी (नगर) और भारतीय जनता पार्टी बदायूं के जिलाध्यक्ष के दुकानदार भाई के बीच कथित झड़प हो गई। पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। एक पुलिस अधिकारी ने यह जानकारी दी।

पुलिस अधीक्षक (नगर) प्रवीण सिंह चौहान ने बताया कि बदायूं मेन मार्केट में रेडीमेड गारमेंट की दुकान पर चोरी छुपे सामान बेचने की सूचना मिलने पर क्षेत्राधिकारी शहर व नगर मजिस्ट्रेट टीम के साथ पहुंचे।

उन्होंने कहा कि दुकान खुलवा कर देखा तो वहां काफी ग्राहक थे जिनको शटर बंद करके सामान बेचा जा रहा था। अधिकारियों ने जब इसका कारण पूछा तो दुकानदार बेवजह उनसे उलझ गया और अभद्रता करने लगा।

उन्होंने बताया कि रेडीमेड गारमेंट का दुकानदार भाजपा के जिलाध्यक्ष अशोक भारती का सगा भाई है ।

चौहान ने कहा कि आरोपी दुकानदार के खिलाफ सदर कोतवाली में लॉकडाउन उल्लंघन की धारा 188 के तहत मुकदमा पंजीकृत करा दिया गया है और मामले की जांच की जा रही है।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Case registered for opening shop in lockdown

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे