नाबालिग चचेरी बहन से दुष्कर्म के आरोप में युवक के खिलाफ मामला दर्ज

By भाषा | Published: October 10, 2021 01:48 PM2021-10-10T13:48:12+5:302021-10-10T13:48:12+5:30

Case registered against youth for raping minor cousin | नाबालिग चचेरी बहन से दुष्कर्म के आरोप में युवक के खिलाफ मामला दर्ज

नाबालिग चचेरी बहन से दुष्कर्म के आरोप में युवक के खिलाफ मामला दर्ज

जयपुर, 10 अक्टूबर जयपुर के गलता गेट थाना क्षेत्र में 15 वर्षीय किशोरी से दुष्कर्म के आरोप में उसके चचेरे भाई के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने यह जानकारी दी।

थाना प्रभारी सतीश कुमार ने बताया कि पीड़िता के परिजनों की ओर से इस संबंध में शनिवार रात उसके चचरे भाई के खिलाफ कथित दुष्कर्म का मामला दर्ज करवाया गया।

उन्होंने बताया कि किशोरी की मेडिकल जांच करवाई गई है और मजिस्ट्रेट के समक्ष सोमवार को बयान दर्ज करवाये जायेंगे। कुमार ने बताया कि दर्ज शिकायत के अनुसार आरोपी शुक्रवार को पीड़िता को कहीं घुमाने के बहाने अपने साथ लेकर गया था और गलता क्षेत्र के सुनसान इलाके में उससे कथित तौर पर दुष्कर्म किया।

थाना प्रभारी ने बताया कि आरोपी के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 376 और यौन अपराधों से बच्चों का संरक्षण (पॉक्सो) कानून की धारा 3,4 के तहत मामला दर्ज कर जांच की जा रही है।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Case registered against youth for raping minor cousin

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे