जम्मू कश्मीर के रामबन में तीन लोगों को पीटने के आरोप में सेना के आठ कर्मियों पर मामला दर्ज

By भाषा | Published: June 24, 2021 01:17 AM2021-06-24T01:17:40+5:302021-06-24T01:17:40+5:30

Case registered against eight army personnel for beating up three people in Jammu and Kashmir's Ramban | जम्मू कश्मीर के रामबन में तीन लोगों को पीटने के आरोप में सेना के आठ कर्मियों पर मामला दर्ज

जम्मू कश्मीर के रामबन में तीन लोगों को पीटने के आरोप में सेना के आठ कर्मियों पर मामला दर्ज

बनिहाल/जम्मू, 23 जून जम्मू कश्मीर के रामबन जिले में कथित तौर पर तीन लोगों को पीटने के आरोप में सेना के तीन कर्मियों पर बुधवार को एक मामला दर्ज किया गया। पुलिस ने यह जानकारी दी।

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि बनिहाल पुलिस थाने में एक सरपंच की शिकायत के आधार पर राष्ट्रीय राइफल्स के आठ कर्मियों के विरुद्ध भारतीय दंड संहिता की धाराओं में मामला दर्ज किया गया।

पंचायत महू खारी के सरपंच, खारी की पुलिस पोस्ट पर तीन घायल लोगों- मोहम्मद रफीक, बिलाल अहमद और अब्दुल रशीद को लेकर आए थे जिन्होंने आरोप लगाया कि कथित तौर पर सेना के कर्मियों ने उन्हें अकारण पीटा। अधिकारी ने बताया कि शिकायत के अनुसार, सैनिकों ने पीड़ितों के मोबाइल फोन और पैसे भी छीन लिए थे।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Case registered against eight army personnel for beating up three people in Jammu and Kashmir's Ramban

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे