विधायक के वाहन पर हमला, हत्‍या के प्रयास का मामला दर्ज

By भाषा | Published: November 17, 2020 07:23 PM2020-11-17T19:23:31+5:302020-11-17T19:23:31+5:30

Case filed for assault on MLA's vehicle, attempt to murder | विधायक के वाहन पर हमला, हत्‍या के प्रयास का मामला दर्ज

विधायक के वाहन पर हमला, हत्‍या के प्रयास का मामला दर्ज

गोरखपुर (उत्तर प्रदेश), 17 नवंबर पड़ोसी देवरिया जिले के सलेमपुर क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी के विधायक काली प्रसाद के वाहन पर कुछ अज्ञात लोगों ने कथित रूप से गोलियां चलायीं। घटना में हालांकि कोई घायल नहीं हुआ है।

पुलिस ने इस संबंध में अज्ञात लोगों के खिलाफ धारा 307 (हत्‍या के प्रयास) के तहत मामला दर्ज कर आधा दर्जन लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है।

इस संबंध में देवरिया के पुलिस अधीक्षक श्रीपति मिश्र ने बताया कि मामला दर्ज कर लिया गया है, जांच की जा रही है। फिलहाल आधा दर्जन से ज्‍यादा लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

प्राप्त शिकायत के आधार पर अधिकारी ने बताया कि सोमवार की शाम लक्ष्‍मी प्रतिमा के विसर्जन के दौरान कुछ अज्ञात लोगों ने विधायक के वाहन का पिछला शीशा क्षतिग्रस्‍त कर दिया। विधायक का कहना है कि उनके वाहन पर गोली चलीयी गई।

पुलिस ने बताया कि सलेमपुर क्षेत्र से भाजपा के विधायक प्रसाद सोमवार की रात करीब आठ बजे चकरवा-बहोरदास में पार्टी के एक कार्यकर्ता से मिलकर सलेमपुर लौट रहे थे। रास्ते में भरौली-सलेमपुर मार्ग पर बरसीगांव के पास प्रतिमा विसर्जन के जुलूस में शामिल कुछ युवक पटाखे फोड़ रहे थे। विधायक का कहना है कि जुलूस के पास ही कुछ अज्ञात युवकों ने उनके वाहन पर गोलियां चलायीं, जिससे उनकी कार का पिछला शीशा टूट गया।

पुलिस की फोरेंसिक टीम इस मामले की जांच कर रही है।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Case filed for assault on MLA's vehicle, attempt to murder

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे