महाराष्ट्र के भिवंडी में धोखाधड़ी के मामले में तीन के खिलाफ मामला दर्ज

By भाषा | Published: January 21, 2021 05:03 PM2021-01-21T17:03:16+5:302021-01-21T17:03:16+5:30

Case filed against three for fraud in Bhiwandi, Maharashtra | महाराष्ट्र के भिवंडी में धोखाधड़ी के मामले में तीन के खिलाफ मामला दर्ज

महाराष्ट्र के भिवंडी में धोखाधड़ी के मामले में तीन के खिलाफ मामला दर्ज

ठाणे, 21 जनवरी महाराष्ट्र के भिवंडी निजामपुर में कथित रूप से फर्जी जन्म प्रमाण पत्र बनाने और उसे नगर निगम में पेश करने के आरोप में दो महिलाओं समेत तीन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने बृहस्पतिवार को यह जानकारी दी ।

अधिकारी ने बताया कि एक शिकायत के आधार पर पुलिस ने यासमीन मोहम्मद हुसैन अंसारी, फिरोज निजाम अंसारी तथा सबा नसरीन अंसारी के खिलाफ मामला दर्ज किया है । पुलिस ने कहा कि तीनों आपस में रिश्तेदार हैं ।

पुलिस के अनुसार यासमीन के पूर्व पति सिराज ने आरोप लगाया था कि उनके तलाक के बाद दोनों के सात साल के बेटे के देख रेख की जिम्मेदारी उस पर थी, लेकिन महिला ने कथित रूप से बच्चे को अपनी बहन की देख रेख में भेज दिया ।

अधिकारी ने बताया कि तीनों ने मिल कर फर्जी दस्तावेज की मदद से जाली जन्म प्रमाण पत्र तैयार किया और इसे नगर निगम में जमा करा दिया ।

उन्होंने बताया कि इस संबंध में अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं की गयी है।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Case filed against three for fraud in Bhiwandi, Maharashtra

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे