नव निर्वाचित प्रधान के खिलाफ विजय जुलूस निकालने पर मुकदमा दर्ज

By भाषा | Published: May 6, 2021 05:24 PM2021-05-06T17:24:59+5:302021-05-06T17:24:59+5:30

Case filed against newly elected head for taking out victory procession | नव निर्वाचित प्रधान के खिलाफ विजय जुलूस निकालने पर मुकदमा दर्ज

नव निर्वाचित प्रधान के खिलाफ विजय जुलूस निकालने पर मुकदमा दर्ज

अमेठी (उप्र) छह मई उत्तर प्रदेश के अमेठी जिले के रामगंज थानान्तर्गत मंगरा गांव के नव निर्वाचित प्रधान इमरान खान के विजय जुलूस निकालने पर उनके और समर्थकों के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज किया है ।

सूत्रों के मुताबिक कोरोना संक्रमण के मद्देनजर निर्वाचन आयोग एवं शासन के आदेश को दर किनार कर प्रतिबंध के बावजूद विजय जलूस निकाला गया यही नही जुलूस में दर्जनों मोटरसाइकिल ओैर कारें भी शामिल हुई । उन्होंने बताया कि जुलूस के दौरान आपत्तिजनक नारे लगाये जाने की बात भी सामने आयी है जिससे मंगरा गांव मे काफी अक्रोश है और इस जुलूस का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है ।

उधर वायरल वीडियो को लेकर प्रशासन हरकत मे आ गया है । पुलिस उपाधीक्षक अमेठी अर्पित कपूर ने बृहस्पतिवार को बताया कि नव निर्वाचित प्रधान इमरान सहित कई अज्ञात लोगों से के खिलाफ राम गंज थाने में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है । आरोपियो की तलाश मे पुलिस दल लगाया गया है, आरोपी शीघ्र गिरफ्त्तार कर लिए जायेगे।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Case filed against newly elected head for taking out victory procession

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे