कोलकाता में कार ने साइकिल सवार को मारी टक्कर, मौत

By भाषा | Published: December 14, 2020 12:50 PM2020-12-14T12:50:04+5:302020-12-14T12:50:04+5:30

Car collides with cyclist in Kolkata, dies | कोलकाता में कार ने साइकिल सवार को मारी टक्कर, मौत

कोलकाता में कार ने साइकिल सवार को मारी टक्कर, मौत

कोलकाता, 14 दिसंबर दक्षिणी कोलकाता में एक कार ने एक साइकिल सवार व्यक्ति को टक्कर मार दी। इस घटना में साइकिल सवार व्यक्ति की मौत हो गई और एक अन्य व्यक्ति घायल हो गया। पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी दी।

पुलिस ने बताया कि कार ने पहले साइकिल सवार रतन सरकार को और फिर सपुईपाड़ा में प्रिंस अनवर शाह कनेक्टर पर पैदल चल रहे 45 वर्षीय निलोत्पल बिस्वास को टक्कर मार दी । यह घटना रविवार रात करीब 10 बजकर 15 मिनट पर हुई।

एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि सरकार को एक निजी अस्पताल ले जाया गया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। वहीं बिस्वास का इलाज चल रहा है।

उन्होंने बताया, ‘‘ लापरवाह चालक को हिरासत में लेकर वाहन जब्त कर लिया गया है।’’ सूत्रों ने बताया कि आरोपी इंजीनियरिंग का छात्र है और अपने दोस्तों के साथ घूमने बाहर निकला था। सरकार के परिवार ने आरोपी को सख्त से सख्त सजा देने की मांग की है और साथ ही राज्य सरकार से अपील है कि वे उनकी मदद करें क्योंकि पीड़ित की कमाई से ही घर चलता था।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Car collides with cyclist in Kolkata, dies

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे