आप नेता गोपाल राय ने उपराज्यपाल बैजल के आवास के बाहर डाला डेरा, ये है वजह

By भाषा | Published: February 25, 2020 04:08 AM2020-02-25T04:08:23+5:302020-02-25T04:08:23+5:30

उत्तर पूर्वी दिल्ली में कानून-व्यवस्था पर चर्चा करने के लिए सोमवार की देर रात उपराज्यपाल अनिल बैजल के आवास के बाहर डेरा डाला।

CAA protest in north-east delhi AAP leader Gopal Rai encamped outside Lt. Governor Baijal's residence | आप नेता गोपाल राय ने उपराज्यपाल बैजल के आवास के बाहर डाला डेरा, ये है वजह

आप नेता ने आरोप लगाया कि इलाके में पुलिस बल तैनात नहीं है।

Highlightsआप नेता गोपाल राय ने उपराज्यपाल बैजल के आवास के बाहर डाला डेराउनके निर्वाचन क्षेत्र बाबरपुर में हालात तनावपूर्व हैं।

 दिल्ली के पर्यावरण मंत्री गोपाल राय ने उत्तर पूर्वी दिल्ली में कानून-व्यवस्था पर चर्चा करने के लिए सोमवार की देर रात उपराज्यपाल अनिल बैजल के आवास के बाहर डेरा डाला। राय ने कहा कि उनके निर्वाचन क्षेत्र बाबरपुर में हालात तनावपूर्व हैं। उन्होंने आरोप लगाया कि इलाके में पुलिस बल तैनात नहीं है।

राय ने ट्विटर पर एक वीडियो पोस्ट करके कहा, ‘‘मैं बिगड़ती कानून-व्यवस्था के हालात पर चर्चा के लिए उपराज्यपाल के आवास के बाहर पहुंचा हूं। हिंसा में शामिल लोग गोलीबारी कर रहे हैं।’’ बाद में दिलीप पांडे, संजीव झा, अखिलेश पति त्रिपाठी समेत कई आप विधायक उपराज्यपाल के आवास के बाहर एकत्र हो गए।

Web Title: CAA protest in north-east delhi AAP leader Gopal Rai encamped outside Lt. Governor Baijal's residence

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे