बुराड़ी का भय: संतनगर में फैली भूत-प्रेत का अफवाह, रात में सो नहीं पा रहे लोग, FIR दर्ज

By धीरज पाल | Published: July 8, 2018 02:35 PM2018-07-08T14:35:38+5:302018-07-08T14:37:38+5:30

देश की सबसे बड़े मौत मिस्ट्री में शामिल बुराड़ी कांड का मामला सुलझने के बजाय उलझता ही जा रहा है। रोज नए-नए खुलासे हो रहे हैं।

Burari deaths: Rumors of ghosts spread in Shantinagar, people not sleep at night, enter FIR | बुराड़ी का भय: संतनगर में फैली भूत-प्रेत का अफवाह, रात में सो नहीं पा रहे लोग, FIR दर्ज

बुराड़ी का भय: संतनगर में फैली भूत-प्रेत का अफवाह, रात में सो नहीं पा रहे लोग, FIR दर्ज

नई दिल्ली, 8 जुलाई: देश की सबसे बड़े मौत मिस्ट्री में शामिल बुराड़ी कांड का मामला सुलझने के बजाय उलझता ही जा रहा है। रोज नए-नए खुलासे हो रहे हैं। दिल्ली के बुराड़ी के संत नगर इलाके में मौत को लेकर ढेर सारी अफवाहें फैल रही है। इन अफवाहों से 11 लोगों की मौत कहीं मिस्ट्री ही बनकर न रह जाए।  प्रशासन भी अंधविश्वास की चपेट में फंस रहा है। भाटिया परिवार के आसपास के लोग भय के डर से एफआईआर दर्ज कराई जा रही है। दरअसल, मोक्ष के लिए 11 लोगों की मौत के बाद इलाके में भूत-प्रेत की अभवाहें फैल रही है। इन अफवाहों से लोग परेशान दिख रहे हैं और अफवाह की पुलिस में एफआईआर दर्ज करवा रहे हैं। 

भूत के डर से सो नहीं पा रहे लोग

दिल्ली में स्थित बुराड़ी के संत नगर में भाटिया परिवार को 11 लोगों की सामूहिक मौत के बाद इलाके में दहशत फैल गई है। लोगों के रातों की नींद उड़ गई है। आसपास के लोगों का कहना है कि रात में बच्चे सो नहीं पा रहे हैं। क्योंकि दिन रात इलाके में भाटिया परिवार के मौत की चर्चा हो रही है। चौबीस घंटे पुलिस की पहरेदारी बनी हुई है। इस डर से लोगों ने जुलूस भी निकाला है। निवासियों का मानना है कि इस सदमे से वो बेहद ही परेशान है। इससे मुहल्ले वालों का जीना मुहाल हो गया है। 

बुराड़ी कांड: इस तकनीक के जरिए ललित के दिमाग से सच उगलवाएगी दिल्ली क्राइम ब्रांच

हो रहे हैं नए खुलासे- 

 बुराड़ी कांड में हर दिन कुछ न कुछ नया खुलासा हो रहा है। 11 लोगों की मौत के रहस्य से जल्द से जल्द पर्दा उठाने के लिए क्राईम ब्रांच और पुलिस इस केस की मुस्तैदी से जांच कर रही है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पुलिस को हाल ही में एक रजिस्टर मिला है। इस रजिस्टर में लिखा है कि अगर 11 लोगों को मोक्ष नहीं मिलता है तो सभी की आत्माएं वापस लौट आएंगी।

यह भी पढ़ेंः- जब मोक्ष के नाम पर सैकड़ों लोगों ने की सामूहिक आत्महत्या, जानें इतिहास की ऐसी चार रहस्यमयी घटनाएँ

इसके अलावा बुराडीम में एक और खुलास हुआ है कि मौत के कमरे में 11 नहीं बल्कि 12 लोग मौजूद थे। इस मामले को लेकर पुलिस जांच कर ली है। 

लोकमत न्यूज के लेटेस्ट यूट्यूब वीडियो और स्पेशल पैकेज के लिए यहाँ क्लिक कर सब्सक्राइब करें!

 

Web Title: Burari deaths: Rumors of ghosts spread in Shantinagar, people not sleep at night, enter FIR

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे