बुलंदशहर बुलंदशहर दुष्कर्म मामला : पांच आरोपी गिरफ्तार, दो पुलिसकर्मी निलंबित

By भाषा | Published: November 18, 2020 08:38 PM2020-11-18T20:38:22+5:302020-11-18T20:38:22+5:30

BulandshahrBulandshahr rape case: five accused arrested, two policemen suspended | बुलंदशहर बुलंदशहर दुष्कर्म मामला : पांच आरोपी गिरफ्तार, दो पुलिसकर्मी निलंबित

बुलंदशहर बुलंदशहर दुष्कर्म मामला : पांच आरोपी गिरफ्तार, दो पुलिसकर्मी निलंबित

बुलन्दशहर (उप्र), 18 नवम्बर उत्तर प्रदेश के बुलन्दशहर जिले के एक गांव में युवती के संग हुए दुष्कर्म प्रकरण में समझौता नहीं करने पर पीड़िता को पट्रोल झिड़ककर जिन्दा जलाने के मामले में पांच नामजदों को गिरफ्तार किया गया है।

पीड़िता किशोरी को गम्भीर हालत में दिल्ली के एक अस्पताल में रेफर किया गया जहाँ उसकी मृत्यु हो गयी। पुलिस ने सात लोगों के खिलाफ मुकद्मा दर्ज किया है। बुलन्दशहर के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) सन्तोष कुमार सिंह ने बताया कि इस मामले में पांच नामजदों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

उन्होंने बताया कि इस मामले में लापरवाही बरतने के कारण सी.ओ. अनूपशहर व जहाँगीराबाद के पुलिस प्रभारी निरीक्षक को पुलिस लाइन भेज दिया है। इसके अलावा एक दरोगा व एक सिपाही को निलंबित कर दिया गया है। बुलन्दशहर के जिलाधिकारी रविन्द्र कुमार व एसएसपी सिंह बुधवार को पीड़िता के घर गए और उन्होंने परिजनों को सुरक्षा दिलाये जाने का भरोसा दिया।

उल्लेखनीय है कि चार अगस्त को गांव के एक युवक ने पीड़िता के साथ दुष्कर्म किया था। इस मामले में पुलिस ने उसे जेल भेज दिया। उसके बाद आरोपी पक्ष के लोग पीड़िता के परिवार पर समझौता के लिए दबाव बना रहे थे। पीड़िता के पक्ष द्वारा इनकार किए जाने पर मंगलवार सुबह आरोपियों ने इस घटना को अंजाम दिया।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Bulandshahr Bulandshahr rape case: five accused arrested, two policemen suspended

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे