सुरों की मलिका लता मंगेशकर के निधन पर शोक में डूबा बॉलीवुड, पीएम समेत तमाम दिग्गजों ने दी श्रद्धांजलि

By आजाद खान | Published: February 6, 2022 10:45 AM2022-02-06T10:45:36+5:302022-02-06T11:22:58+5:30

लता मंगेशकर को 8 जनवरी से ब्रीच कैंडी अस्पताल के ICU में भर्ती कराया गया था।

Bollywood industry mourn on the death singer Lata Mangeshkar all party leaders including PM modi paid tribute | सुरों की मलिका लता मंगेशकर के निधन पर शोक में डूबा बॉलीवुड, पीएम समेत तमाम दिग्गजों ने दी श्रद्धांजलि

सुरों की मलिका लता मंगेशकर के निधन पर शोक में डूबा बॉलीवुड, पीएम समेत तमाम दिग्गजों ने दी श्रद्धांजलि

Highlightsलता मंगेशकर के निधन से बॉलीवुड इंडस्ट्री में शोक की लहर है।92 वर्षीय लता मंगेशकर को कोरोना संक्रमित पाया गया था।पीएम मोदी समेत कई नेताओं ने ट्वीट कर श्रद्धांजलि दी है।

मशहूर गायिका लता मंगेशकर का आज मुंबई में निधन हो गया है। कुछ दिनों से बीमार चल रही लता मंगेशकर को अस्पताल में भर्ती कराया गया था जहां उनका इलाज चल रह था। इस बीच उनकी तबीयत फिर से खराब होने के कारण उन्हें आईसीयू में भर्ती कराया गया था। उनकी मौत से बॉलीवुड इंडस्ट्री में शोक की लहर है। आपको बता दें कि 92 वर्षीय लता मंगेशकर को कोरोना से संक्रमित पाया गया था। लता मंगेशकर के निधन पर कई लोगों ने उन्हें याद करते हुए श्रद्धांजलि भी दी है। पीएम मोदी ने भी शोक जताते हुए ट्वीट किया है। 

पीएम मोदी ने ऐसे दी श्रद्धांजलि

पीएम मोदी ने ट्वीट करते हुए लिखा, "लता दीदी के गानों ने कई तरह के इमोशन्स को उभारा। उन्होंने दशकों तक भारतीय फिल्म जगत के बदलावों को करीब से देखा। फिल्मों से परे, वह हमेशा भारत के विकास के बारे में भावुक थीं। वह हमेशा एक मजबूत और विकसित भारत देखना चाहती थी।"

नितिन गड़करी ने भी जताया है शोक

लता मंगेशकर के निधन पर नितिन गड़करी ने भी ट्वीट किया है। उन्होंने लिखा- मुंबई के ब्रीच कैंडी हॉस्पिटल पहुँच कर स्वर कोकिल भारत रत्न लता मंगेशकर जी के अंतिम दर्शन किए. उनके परिवार को सांत्वना दी. लता दीदी हमेशा हम सभी के लिए प्रेरणा बनी रहेंगी. ईश्वर पुण्यात्मा को शांति प्रदान करे. ॐ शांति

लता मंगेशकर के निधन पर अक्षय कुमार ने जताया दुख

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार ने लता मंगेशकर के निधन पर दुख जताते हुए कहा,  "मेरी आवाज ही पहचान हैं, गर याद रहे... और ऐसी आवाज को कोई कैसे भूल सकता है! लता मंगेशकर जी के निधन से गहरा दुख हुआ, मेरी संवेदना और प्रार्थना. ओम शांति।"

लता मंगेशकर हमेशा अमर रहेंगी-संजय राउत

इस पर शिवसेना सांसद संजय राउत ने ट्वीट कर शोक जताया है। संजय ने लता मंगेशकर को याद करते हुए लिखा कि लता मंगेशकर हमेशा अमर रहेंगी। 

सीएम योगी ने भी दी श्रद्धांजलि

यूपी के सीए योगी आदित्यनाथ ने भी लता जी के निधन पर शोक व्यक्त किया. उन्होंने ट्वीट कर कहा, स्वर कोकिला, 'भारत रत्न' आदरणीया लता मंगेशकर जी का निधन अत्यंत दुःखद और कला जगत की अपूरणीय क्षति है। प्रभु श्री राम से प्रार्थना है कि दिवंगत पुण्यात्मा को अपने श्री चरणों में स्थान तथा शोकाकुल परिजनों व उनके असंख्य प्रशंसकों को यह दु:ख सहने की शक्ति प्रदान करें।

Web Title: Bollywood industry mourn on the death singer Lata Mangeshkar all party leaders including PM modi paid tribute

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे