राज्‍य मुख्‍यालय से लेकर बूथ स्‍तर तक मनाया गया भाजपा का स्‍थापना दिवस

By भाषा | Published: April 6, 2021 07:35 PM2021-04-06T19:35:36+5:302021-04-06T19:35:36+5:30

BJP's foundation day celebrated from state headquarters to booth level | राज्‍य मुख्‍यालय से लेकर बूथ स्‍तर तक मनाया गया भाजपा का स्‍थापना दिवस

राज्‍य मुख्‍यालय से लेकर बूथ स्‍तर तक मनाया गया भाजपा का स्‍थापना दिवस

लखनऊ, छह अप्रैल भारतीय जनता पार्टी के 41वें स्‍थापना दिवस पर मंगलवार को उत्‍तर प्रदेश में राज्य मुख्यालय से लेकर बूथ स्तर पर विभिन्न कार्यक्रम आयोजित किये गये।

भाजपा मुख्यालय से मंगलवार को जारी बयान के अनुसार, आज सुबह पार्टी के प्रदेश मुख्यालय पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह, प्रदेश महासचिव (संगठन) सुनील बंसल, उपमुख्यमंत्री डॉ दिनेश शर्मा ने पार्टी का झंडा फहराया।

प्रदेश मुख्यालय पर ही पार्टी के स्थापना दिवस के अवसर पर कुशाभाऊ ठाकरे सभागार में आयोजित कार्यक्रम में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ व प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह समेत वरिष्‍ठ नेताओं ने पार्टी के स्थापना के समय 1980 में मुम्बई में हुए अधिवेशन में शामिल होने वाले वरिष्ठ कार्यकर्ताओं को पटका व शाल पहनाकर उनका स्वागत व अभिनंदन किया। कार्यक्रम का संचालन भाजपा के प्रदेश महासचिव गोविन्द नारायण शुक्ला ने किया।

पार्टी मुख्यालय पर कुशाभऊ ठाकरे सभागार में लगाई गई एलईडी स्क्रीन पर सभी लोगों ने सामूहिक रूप से पार्टी की स्थापना दिवस पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी व राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा के संबोधन को सुना।

गोविन्द नारायण शुक्ल ने बताया कि स्थापना दिवस पर आज पूरे प्रदेश में बूथ स्तर तक पार्टी कार्यकर्ताओं द्वारा विभिन्न कार्यक्रम आयोजित किये गये।

उन्होंने कहा कि पार्टी के प्रदेश, क्षेत्र, जिला व महानगर कार्यालयों व मंडल स्तर तक लगभग ढाई हजार से अधिक स्थानों पर एलईडी टीवी व अन्य डिजिटल माध्यम से प्रधानमंत्री व राष्ट्रीय अध्यक्ष का संदेश पार्टी कार्यकर्ताओं ने सामूहिक रूप से सुना, साथ ही पार्टी कार्यालयों पर भाजपा का झण्डा भी फहराया।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: BJP's foundation day celebrated from state headquarters to booth level

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे