बिना माफी मांगे राहुल गांधी को संसद में नहीं बोलने देगी बीजेपी: सूत्र

By रुस्तम राणा | Published: March 17, 2023 02:08 PM2023-03-17T14:08:04+5:302023-03-17T14:08:04+5:30

कांग्रेस ने राहुल गांधी के आरोप को दोहराते हुए ट्विटर लिखा, पहले माइक बंद हो जाता था, आज सदन की कार्यवाही भी म्यूट करा दी। पीएम मोदी के दोस्त के लिए सदन म्यूट है।"

BJP Won't Let Rahul Gandhi Speak In Parliament Without An Apology says Sources | बिना माफी मांगे राहुल गांधी को संसद में नहीं बोलने देगी बीजेपी: सूत्र

बिना माफी मांगे राहुल गांधी को संसद में नहीं बोलने देगी बीजेपी: सूत्र

Highlightsसंसद के दोनों सदनों को शुक्रवार को फिर से स्थगित कर दिया गयाकार्यवाही के ऑडियो को म्यूट कर दिया गया जबकि संसद के अंदर अफरातफरी मच गईकांग्रेस ने ट्विटर पर लिखा, पहले माइक बंद हो जाता था, आज सदन की कार्यवाही भी म्यूट करा दी

नई दिल्ली:संसद में हंगामे के बीच लगातार दूसरे दिन दोनों सदनों की कार्यवाही स्थगित कर दी गई। भाजपा के सूत्रों ने शुक्रवार को बताया कि वह कांग्रेस सांसद राहुल गांधी को तब तक सदन में बोलने नहीं देंगे जब तक कि वह लंदन में भारतीय लोकतंत्र पर अपनी टिप्पणी के लिए माफी नहीं मांग लेते।

संसद के दोनों सदनों को शुक्रवार को फिर से स्थगित कर दिया गया। सत्तारूढ़ दल भाजपा जो कांग्रेस सांसद राहुल गांधी से कैंब्रिज विश्वविद्यालय में अपनी टिप्पणी के लिए माफी मांगने की मांग कर रहे हैं और विपक्षी दल अडानी-हिंडनबर्ग पंक्ति की संयुक्त संसदीय समिति की जांच की मांग कर रहे हैं।

कार्यवाही के ऑडियो को म्यूट कर दिया गया जबकि संसद के अंदर अफरातफरी मच गई। कांग्रेस ने राहुल गांधी के आरोप को दोहराते हुए ट्विटर लिखा, पहले माइक बंद हो जाता था, आज सदन की कार्यवाही भी म्यूट करा दी। पीएम मोदी के दोस्त के लिए सदन म्यूट है।"

बता दें कि गुरुवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कांग्रेस सांसद ने कहा कि वह सदन के अंदर अपने ऊपर लगे आरोपों का जवाब देना चाहते हैं, लेकिन भाजपा इस पर अड़ी है कि वह पहले माफी मांगें।

भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने गांधी की टिप्पणी को "घृणित और गंभीर अपमानजनक" बताते हुए कहा कि संसद में जाने से पहले गांधी को बाहर माफी मांगनी चाहिए।

वहीं केंद्रीय मंत्री अनुराग सिंह ठाकुर ने गुरुवार को राहुल गांधी की "दुर्भाग्य से, मैं संसद सदस्य हूं" का जिक्र करते हुए कहा कि वह वास्तव में एक दुर्भाग्यपूर्ण सांसद हैं क्योंकि वह उसी संसद को बदनाम कर रहे हैं जिसका वह हिस्सा हैं। उन्होंने उनसे बिना शर्त माफी मांगने की भी मांग की।

Web Title: BJP Won't Let Rahul Gandhi Speak In Parliament Without An Apology says Sources

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे