भाजपा का कमलनाथ पर हमला, मध्यप्रदेश को रोतेला नहीं, समस्याओं को दूर करने वाला सीएम चाहिए

By राजेंद्र पाराशर | Published: June 5, 2019 08:44 PM2019-06-05T20:44:36+5:302019-06-05T20:44:36+5:30

मध्यप्रदेश में भाजपा द्वारा कमलनाथ सरकार पर लगातार हमले किए जा रहे हैं. नेता प्रतिपक्ष से लेकर संगठन के वष्ठि नेता सरकार को घेरने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं. बिजली, पानी सहित कानून व्यवस्था को लेकर भाजपा द्वारा सरकार पर लगातार प्रहार किए जा रहे हैं.

bjp says madhya pradesh not need kamal nath as cm | भाजपा का कमलनाथ पर हमला, मध्यप्रदेश को रोतेला नहीं, समस्याओं को दूर करने वाला सीएम चाहिए

भाजपा का कमलनाथ पर हमला, मध्यप्रदेश को रोतेला नहीं, समस्याओं को दूर करने वाला सीएम चाहिए

Highlightsभाजपा द्वारा कमलनाथ सरकार को जुलाई माह में होने वाले मानसून सत्र में जनसमस्याओं को लेकर घेरने की रणनीति तय की गई है. भाजपा की ओर से आज राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रभात झा ने कमलनाथ पर सीधा हमला बोला और उन्हें रोतेला मुख्यमंत्री करार दिया.

मध्यप्रदेश में कमलनाथ सरकार को बिजली, पानी जैसी समस्याओं को लेकर घेरने की रणनीति पर भाजपा सक्रिय है. इस रणनीति के तहत आज भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रभात झा ने कमलनाथ पर हमला बोलते हुए मुख्यमंत्री कमलनाथ को रोतेला मुख्यमंत्री बता दिया है.

मध्यप्रदेश में भाजपा द्वारा कमलनाथ सरकार पर लगातार हमले किए जा रहे हैं. नेता प्रतिपक्ष से लेकर संगठन के वष्ठि नेता सरकार को घेरने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं. बिजली, पानी सहित कानून व्यवस्था को लेकर भाजपा द्वारा सरकार पर लगातार प्रहार किए जा रहे हैं. भाजपा की ओर से आज राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रभात झा ने कमलनाथ पर सीधा हमला बोला और उन्हें रोतेला मुख्यमंत्री करार दिया. झा ने आज ट्वीट कर कहा कि मध्यप्रदेश के आधे से अधिक जिलों में पानी के लिए हाहाकार है. गांव-गांव में अंधकार छा गया है. बेबस मुख्यमंत्री कमलनाथ मोबाइल के रिसीवर को खोलकर अधिकारियों को सुना रहे हैं कि देख लो प्रदेश के क्या हालात है. उन्होंने लिखा है कि मध्यप्रदेश को रोतेला मुख्यमंत्री नहीं बल्कि जनता की समस्याओं को दूर करने वाला और जिनकी वाणी में हनक और खनक हो उसे वैसे मुख्यमंत्री चाहिए.

झा के अलावा भाजपा नेताओं द्वारा कमलनाथ सरकार पर बिजली, पानी को लेकर पिछले एक सप्ताह से लगातार मोर्चा खोला हुआ है. भाजपा नेताओं ने सरकार पर आरोप लगाया है कि सरकार समस्याओं को दूर करने में नाकाम रही है. वहीं भाजपा द्वारा लगातार इस तरह के हमले कर मुख्यमंत्री से इस्तीफे की मांग की जा रही है.

मानसून सत्र में जनसमस्याओं पर घेरने की है भाजपा की रणनीति

भाजपा द्वारा कमलनाथ सरकार को जुलाई माह में होने वाले मानसून सत्र में जनसमस्याओं को लेकर घेरने की रणनीति तय की गई है. इस रणनीति के तहत राज्य के भाजपा नेताओं द्वारा लगातार बयानबाजी कर जनहित के मुद्दों पर सरकार को घेरने का काम किया जा रहा है. भाजपा सत्र में सरकार को बिजली, पानी जैसे मुद्दों पर घेरने की तैयारी कर चुकी है. वहीं कांग्रेस भी इसका जवाब देने की तैयारी में जुट गई है. कांग्रेस द्वारा सत्र के दौरान भाजपा शासनकाल में हुए घोटालें को मुद्दा बनाकर विपक्ष को कटघरे में खड़ा करने की रणनीति पर काम किया जा रहा है.

शिवराज सरकार के दौरान नहीं हुई लाइन की मेंटनेंस

मुख्यमंत्री कमलनाथ ने नागरिकों से अपील की है कि बिजली कटौती को लेकर सोशल मीडिया पर फैलाई जा रही अफवाहों से सावधान रहे. मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रदेश में बिजली संकट नहीं है, पर्याप्त बिजली उपलब्ध है. शिवराज सरकार के दौरान लाइन की मेंटेनेंस ना होने के कारण बार-बार बत्ती गुल हो रही है. उन्होंने अपील की है कि सोशल मीडिया से सतर्क रहे. सरकार के पास आर्थिक विकास, इंफ्रास्ट्रक्चर, कृषि के विकास और बेरोजगारी दूर करने का रोडमैप तैयार है. मुख्यमंत्री कमलनाथ ने दावा किया कि मैं और मेरी सरकार पूरे 5 साल सेवा में तत्पर रहेंगे. मैं जो बोलता हूं उसे पूरा करता हूं.

Web Title: bjp says madhya pradesh not need kamal nath as cm

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे