BJP सांसद मनोज तिवारी ने जिस शिक्षिका को लगाई थी फटकार, MCD दिया अवार्ड

By स्वाति सिंह | Published: September 5, 2018 05:05 PM2018-09-05T17:05:15+5:302018-09-05T17:05:15+5:30

कार्यक्रम के दौरान नीतू सिंह ने मनोज तिवारी से गाना गाने का अनुरोध किया था। तब मनोज तिवारी ने उस टीचर को सबके सामने फटकार लगाई थी, और मंच से उतर जाने को भी कह दिया था। 

BJP MP Manoj Tiwari reprimanded the teacher, MCD honored her | BJP सांसद मनोज तिवारी ने जिस शिक्षिका को लगाई थी फटकार, MCD दिया अवार्ड

BJP सांसद मनोज तिवारी ने जिस शिक्षिका को लगाई थी फटकार, MCD दिया अवार्ड

नई दिल्ली, 5 सितंबर: शिक्षक दिवस के मौके पूर्वी दिल्ली नगर निगम ने उस महिला टीचर को सम्मानित किया गया है, जिन्हें बीते वर्ष उत्तर पूर्वी दिल्ली सांसद और दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी ने सबके सामने फटकार लगाई थी। 

पूर्वी दिल्ली नगर निगम के शिक्षा निदेशक ने चिट्ठी जारी कर कुल 15 प्राइमरी और एक नर्सरी टीचर को निगम टीचर अवार्ड देने के लिए निमंत्रित किया है। उस लिस्ट में नीतू सिंह पंवार का नाम भी शामिल है। नीतू सिंह पंवार यमुना विहार के बी-2 ब्लॉक के निगम स्कूल में प्राइमरी टीचर हैं।  

बता दें कि कि पिछले वर्ष दिल्ली के यमुना विहार के निगम स्कूलों में सीसीटीवी कैमरा लगवाने के कार्यक्रम का आयोजन हुआ था।

इस कार्यक्रम में मनोज तिवारी मुख्य अतिथि के तौर पर आए थे। कार्यक्रम के दौरान नीतू सिंह ने मनोज तिवारी से गाना गाने का अनुरोध किया था। तब मनोज तिवारी ने उस टीचर को सबके सामने फटकार लगाई थी, और मंच से उतर जाने को भी कह दिया था। 

हालांकि, बाद में मनोज तिवारी ने मीडिया के सामने उस टीचर से माफी मांग ली थी। 

Web Title: BJP MP Manoj Tiwari reprimanded the teacher, MCD honored her

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे

टॅग्स :delhiदिल्ली