भाजपा सांसद गंभीर ने पूर्व हॉकी कप्तान संदीप के पक्ष में किया रोड शो और प्रचार, कहा- दत्त व फोगाट को पास कर दीजिए

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: October 18, 2019 08:16 PM2019-10-18T20:16:51+5:302019-10-18T20:16:51+5:30

पूर्व क्रिकेटर गंभीर ने लोगों से इस निर्वाचन क्षेत्र का सर्वांगीण विकास सुनिश्चित करने के लिए लोगों से सिंह के पक्ष में वोट करने की अपील की। अपने संक्षिप्त भाषण में गंभीर ने कहा कि भाजपा चुनाव में 75 सीटें जीतने के अपने लक्ष्य को पार कर जाएगी और वह एक बार फिर भ्रष्टाचार मुक्त सरकार देगी।

BJP MP Gambhir did road show and campaign in favor of former hockey captain Sandeep, said - win Dutt and Phogat | भाजपा सांसद गंभीर ने पूर्व हॉकी कप्तान संदीप के पक्ष में किया रोड शो और प्रचार, कहा- दत्त व फोगाट को पास कर दीजिए

राज्य में 21अक्टूबर को चुनाव है। 

Highlightsसिंह सुनिश्चित करेंगे कि हर गांव में स्टेडियम बनें और खासकर महिलाओं के लिए अस्पताल का निर्माण हो।भाजपा ने हरियाणा विधानसभा चुनाव में तीन खिलाड़ियों को चुनाव मैदान में उतारा है।

भाजपा सांसद गौतम गंभीर ने हरियाणा में पिहोवा विधानसभा सीट से पार्टी के उम्मीदवार पूर्व हॉकी कप्तान संदीप सिंह के पक्ष में शुक्रवार को प्रचार किया।

एक रोड शो को संबोधित करते हुए पूर्व क्रिकेटर गंभीर ने लोगों से इस निर्वाचन क्षेत्र का सर्वांगीण विकास सुनिश्चित करने के लिए लोगों से सिंह के पक्ष में वोट करने की अपील की। अपने संक्षिप्त भाषण में गंभीर ने कहा कि भाजपा चुनाव में 75 सीटें जीतने के अपने लक्ष्य को पार कर जाएगी और वह एक बार फिर भ्रष्टाचार मुक्त सरकार देगी।

उन्होंने कहा कि सिंह सुनिश्चित करेंगे कि हर गांव में स्टेडियम बनें और खासकर महिलाओं के लिए अस्पताल का निर्माण हो। भाजपा ने हरियाणा विधानसभा चुनाव में तीन खिलाड़ियों को चुनाव मैदान में उतारा है। पहलवान योगेश्वर दत्त बड़ौदा सीट से और बबीता फोगाट दादरी सीट से विधानसभा चुनाव लड़ेंगी। राज्य में 21अक्टूबर को चुनाव है। 

Web Title: BJP MP Gambhir did road show and campaign in favor of former hockey captain Sandeep, said - win Dutt and Phogat

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे