बीजेपी विधायक ने यूपी के कैबिनेट मंत्री की कुत्ते से की तुलना, मिला जबाव

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: June 18, 2018 09:48 AM2018-06-18T09:48:48+5:302018-06-18T09:48:48+5:30

अपने विवादित बयानों को लेकर चर्चा में रहने वाले उत्तर प्रदेश के बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह ने एक बार फिर से ऐसा ही बयान देकर सुर्खियों में आ गए हैं।

bjp mla surendra singh gave called dog to cabinet minister omprakash rajbhar | बीजेपी विधायक ने यूपी के कैबिनेट मंत्री की कुत्ते से की तुलना, मिला जबाव

बीजेपी विधायक ने यूपी के कैबिनेट मंत्री की कुत्ते से की तुलना, मिला जबाव

नई दिल्ली, 18 जून:   अपने विवादित बयानों को लेकर चर्चा में रहने वाले उत्तर प्रदेश के बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह ने एक बार फिर से ऐसा ही बयान देकर सुर्खियों में आ गए हैं। दरअसल यूपी के योगी सरकार के एक कैबिनेट मंत्री और एक बीजेपी विधायक के बीच जुबानी जंग छिड़ गई है।

 समुद्र में सेना तैनात कर रहा है चीन, भारत के लिए बन सकता है बड़ा खतराः बीजेपी

बलिया जिले के बैरिया से बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह ने यूपी कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर के लिए कहा कि, वह राजनैतिक लाभ के लिए कहीं भी जा सकते हैं। दरअसल हाल ही में ओमप्रकाश राजभर ने बनारस में शिवपाल यादव से मुलाकत की थी। इस मुलाकात पर तंज करसे हुए उन्होंने बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह पर तंज कस्ते हुए कहा था कि हाथी चलते हैं तो कुत्ते भौंकते हैं।

जिस पर पलटवार करते हुए विधायक सुरेंद्र सिंह ने कहा है कि ओमप्रकाश राजभर का स्वभाव बोल रहा है। हकीकत में लोभ के लिए कहीं भी जाने का स्वभाव कुत्ते का होता है। सुरेंद्र सिंह ने कहा कि 'यह ओमप्रकाश राजभर का स्वभाव बोल रहा है। हकीकत में लोभ के लिए कहीं भी जाने का स्वभाव कुत्ते का होता है। ऐसे में राजनीतिक और आर्थिक लाभ के लिए कहीं भी जाना कुत्ते की पहचान है। कुत्ते का असली संस्कार तो उनके (राजभर) के पास है। 

उत्तर प्रदेश के इन इलाकों में अगले तीन घंटों में धूल भरी आंधी-तूफान का अलर्ट, बारिश की संभावना

फिलहाल इस दोनों के इस तरह के बयान ने सुर्खियां बंटोर ली हैं। इसके साथ ही ये भी साफ हो गया कि बीजेपी विधायक और सांसद में बिल्कुल भी बन भी नहीं रही है।

Web Title: bjp mla surendra singh gave called dog to cabinet minister omprakash rajbhar

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे