Bjp mla daughter sakshi mishra says papa maaf kar do on live tv | लाइव टीवी पर बरेली विधायक की बेटी ने बताई पूरी कहानी, कहा- 'शादी के लिए मुझे माफ कर दो पापा और जीने दो'
लाइव टीवी पर बरेली विधायक की बेटी ने बताई पूरी कहानी, कहा- 'शादी के लिए मुझे माफ कर दो पापा और जीने दो'

Highlightsविधायक की बेटी साक्षी ने दलित युवक अजितेश कुमार के साथ वैदिक हिन्दू रीति रिवाज से शादी करने का वीडियो को बुधवार को वायरल किया था।मेरी पुत्री बालिग है और उसे अपने फैसले लेने का हक है, मेरे से किसी को कोई खतरा नहीं है: बीजेपी विधायक राजेश मिश्रा

बरेली से बीजेपी विधायक राजेश मिश्रा की बेटी साक्षी मिश्रा और उनके पति अजितेश ने आज (12 जुलाई) को एक निजी चैनल को इंटरव्यू दिया। इंटरव्यू दोपहर में टेलीकास्ट किया गया था। इस इंटरव्यू के दौरान साक्षी ने अपने ऊपर बीती हुई सारी बातें बताई है। साक्षी ने अपने विधायक पिता पर आरोप लगाया कि उनके पिता ने उन्हें पढ़ने नहीं दिया। अगर वो मुझे पढ़ने देते तो मैं शादी नहीं करती। साक्षी ने कहा, पिता मुझे घर से निकलने नहीं देते थे। मैं उनसे(पिता) कहना चाहती हूं कि आप अपनी सोच बदलो और जितना बेटे को आप प्यार देते हो उतना ही मुझे और मेरी बहन को भी दो।'

चैनल का दावा है कि चैनले ने स्टूडियो साक्षी मिश्रा की उनके विधायक पिता राजेश मिश्रा से बात भी करवाई। पिता से बात करते हुए साक्षी ने मोबाइल फोन पर कहा, 'पापा मुझे माफ कर दो और जीने दो।' इस पर विधायक राजेश मिश्रा ने कहा, जहां रहो खुश रहो, मैंने कल ही अपना बयान दे दिया था। मेरे परिवार को अब चैन से रहने दो बस।' चैनले के स्टूडियो में साक्षी मिश्रा के पति अजितेश कुमार के पिता भी आये थे। अजितेश के पिता अपने बेटे से मिलकर काफी भावूक हो गए। 

राजेश मिश्रा ने कहा- मुझे खुदकुशी के लिए मजबूर ना किया जाए

चैनल पर दिये इस इंटरव्यू के बाद बरेली के बीजेपी विधायक राजेश मिश्रा का बयान आया है। राजेश मिश्रा ने कहा है कि उन्हें खुदकुशी के लिए मजबूर ना किया जाए। उन्होंने कहा है कि इस तरह के उनकी बेटी का इंटरव्यू लेकर उनको परेशान ना किया जाए। वो कोई हत्यारे नहीं हैं। निजी चैनल ने दावा किया है कि राजेश मिश्रा ने यह बयान दिया है। राजेश मिश्रा बरेली जिले की बिथरी चैनपुर सीट से बीजेपी विधायक हैं। 
 
सोशल मीडिया पर  साक्षी मिश्रा और उनके पति अजितेश द्वारा वीडियो जारी कर जान का खतरा बताये जाने के बाद भी विधायक राजेश मिश्रा ने कहा था कि उनसे किसी को कोई खतरा नहीं है। राजेश मिश्रा ने कहा था, वह पार्टी के काम से व्यस्त थे और उनसे किसी को कोई खतरा नहीं है। 

राजेश मिश्रा की बेटी साक्षी ने हाई कोर्ट से मांगी सुरक्षा

राजेश मिश्रा की बेटी साक्षी मिश्रा और उनके पति अजितेश ने पति-पत्नी के रूप में शांतिपूर्ण जीवन जीने के लिए सुरक्षा की मांग करते हुए 11 जुलाई को इलाहाबाद उच्च न्यायालय में एक याचिका दायर की। साक्षी मिश्रा और अजितेश कुमार द्वारा दायर इस याचिका पर सुनवाई के लिए न्यायमूर्ति वाई.के. श्रीवास्तव ने 15 जुलाई की तारीख तय की है। 

जानें क्या है पूरा मामला 

विधायक की बेटी साक्षी ने दलित युवक अजितेश कुमार के साथ वैदिक हिन्दू रीति रिवाज से शादी करने का वीडियो को बुधवार को वायरल किया था। उसके बाद जारी एक अन्य वीडियो में उसने बरेली के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक से गुहार की कि उसके पिता और विधायक राजेश मिश्रा, भाई विक्की और पिता के एक सहयोगी से जान का खतरा है और ऐसे में उसे और उसके पति को सुरक्षा दी जाय। 

साक्षी ने आरोप लगाया कि सभी लोग मिलकर उसकी और उसके पति की हत्या करना चाहते हैं। साक्षी ने बरेली के सांसद, विधायकों और मंत्रियों से अपील है कि वे उसके पिता, भाई और पिता के सहयोगी की मदद न करें।


Web Title: Bjp mla daughter sakshi mishra says papa maaf kar do on live tv
भारत से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे