कपिल मिश्रा ने कहा, 'ओवैसी, जावेद ,बरखा, राजदीप सब मुझे गाली दे रहे हैं', बताया जान को है खतरा

By पल्लवी कुमारी | Published: February 25, 2020 07:21 PM2020-02-25T19:21:04+5:302020-02-25T19:21:04+5:30

अमेरिकी दूतावास डोनाल्ड ट्रंप ने भारतीय सीईओ के साथ बैठक खत्म हो गई है। बैठक के बाद पीसी में ट्रंप ने कहा- सभी देश मिलकर कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ेंगे। मैंने चीन से बात की है। भारत-अमेरिका में समान लोकतंत्र और समानताएं हैं। भारतीय CEO के साथ बैठक के दौरान ट्रंप ने अमेरिका में निवेश करने की अपील की है

BJP Kapil Mishra says Asaduddin Owaisi and many people abuse me | कपिल मिश्रा ने कहा, 'ओवैसी, जावेद ,बरखा, राजदीप सब मुझे गाली दे रहे हैं', बताया जान को है खतरा

दिल्ली में रविवार और सोमवार को हिसा भड़काने के आरोप में दो कपिल मिश्रा के खिलाफ दो शिकायतें दर्ज कराई गई हैं।

Highlightsअरविंद केजरीवाल ने कहा कि केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह के साथ बैठक अच्छी रही और तय किया गया कि सभी दल शांति बहाल करने की दिशा में कदम उठाएंगे।दिल्ली में रविवार और सोमवार को हिसा भड़काने के आरोप में दो कपिल मिश्रा के खिलाफ दो शिकायतें दर्ज कराई गई हैं।

भारतीय जनता पार्टी (BJP) के नेता कपिल मिश्रा ने ट्वीट कर ट्वीट कर एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी, बॉलीवुड लेखक जावेद अख्तर सहित टीवी एकंरों पर निशाना साधा है।

कपिल मिश्रा ने ट्वीट कर लिखा, ''ओवैसी मुझे गाली दे रहे हैं, बरखा, राजदीप, अभिसार, कापड़ी, जावेद अख्तर सब कपिल मिश्रा को गाली दे रहे हैं। मुझे हत्या की धमकियां दी जा रही हैं। मेरा गुनाह है कि मैंने आतंक की आंखों में आंख डालकर सच बोलने का साहस किया। आतंकियों से सुहानुभूति रखने वाले मुझसे नफरत कर रहे हैं?' दिल्ली में हिंसा भड़काने के आरोप में कपिल मिश्रा के खिलाफ दो शिकायतें भी दर्ज हुई हैं।

AAP ने कपिल मिश्रा के खिलाफ दर्ज करवाया केस

दिल्ली में रविवार और सोमवार को हिसा भड़काने के आरोप में दो कपिल मिश्रा के खिलाफ दो शिकायतें दर्ज कराई गई हैं। इसमें से एक शिकायत आप पार्टी की कॉर्पोरेटर रेशमा नदीम और दूसरी हसीब उल हसन ने दर्ज कराई है। शिकायत में कपिल मिश्रा पर आरोप लगाया गया है कि दिल्ली मे सीएए विरोध के दोरान बीजेपी नेता ने अपने भड़काऊ भाषणों से लोगों को भड़काया है। जिससे दिल्ली में अराजकता फैल गई है।

हालांकि दिल्ली पुलिस ने इसपर कोई एक्शन नहीं लिया है।दिल्ली हिंसा में 7 लोगों की मौत 105 घायल उत्तर पूर्वी दिल्ली में संशोधित नागरिकता कानून (सीएए) को लेकर भड़की हिंसा में एक हेड कांस्टेबल समेत सात लोगों की मौत हो गई और अर्द्धसैन्य एवं दिल्ली पुलिस बल के कई कर्मियों समेत कम से कम 105 लोग घायल हो गए।

दिल्ली हिंसा पर केजरीवाल ने अमित शाह के साथ की बैठकदिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने मंगलवार को कहा कि केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह के साथ बैठक अच्छी रही और तय किया गया कि सभी दल शांति बहाल करने की दिशा में कदम उठाएंगे। उन्होंने बैठक के बाद पत्रकारों से कहा, केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह के साथ बैठक अच्छी रही और यह तय किया गया कि सभी दल शांति बहाल करने की दिशा में कदम उठाएंगे।’’ केजरीवाल ने कहा, ‘‘ पुलिस अपना काम कर रही है और गृह मंत्री शाह ने आश्वासन दिया है कि जितने भी बल की जरूरत होगी, मुहैया कराया जाएगा।

Web Title: BJP Kapil Mishra says Asaduddin Owaisi and many people abuse me

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे