BJP-अपना दल के बीच बढ़ी दूरी, योगी के कार्यक्रम में नजर नहीं आई केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया

By भाषा | Published: December 27, 2018 02:12 AM2018-12-27T02:12:01+5:302018-12-27T02:12:01+5:30

भाजपा की देवरिया जिला इकाई के मीडिया प्रभारी सत्येंद्र मणि ने बताया कि अनुप्रिया मुख्यमंत्री के कार्यक्रम में शामिल क्यों नहीं हुई, इसके बारे में वह कुछ नहीं बता सकते।

BJP- Increased distance between his party, Union minister, Anupriya | BJP-अपना दल के बीच बढ़ी दूरी, योगी के कार्यक्रम में नजर नहीं आई केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया

BJP-अपना दल के बीच बढ़ी दूरी, योगी के कार्यक्रम में नजर नहीं आई केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया

पार्टी द्वारा उत्तर प्रदेश सरकार से नाराजगी जाहिर किए जाने के एक दिन बाद अपना दल - सोनेलाल की नेता केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल आज पड़ोस के जिले देवरिया में आयोजित मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के कार्यक्रम में नजर नहीं आईं।

मुख्यमंत्री ने देवरिया में एक मेडिकल कॉलेज का उद्घाटन किया। इस कार्यक्रम में केंद्रीय स्वास्थ्य राज्यमंत्री अनुप्रिया शामिल नहीं हुईं।

इस बारे में पूछे जाने पर अपना दल सोनेलाल के नेता अनुराग पटेल ने कहा अनुप्रिया को इस कार्यक्रम के लिए निमंत्रण नहीं मिला था, लिहाजा वह इसमें शरीक नहीं हुईं।

दूसरी ओर, भाजपा की देवरिया जिला इकाई के मीडिया प्रभारी सत्येंद्र मणि ने बताया कि अनुप्रिया मुख्यमंत्री के कार्यक्रम में शामिल क्यों नहीं हुई, इसके बारे में वह कुछ नहीं बता सकते।

मालूम हो कि भाजपा नीत राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन के घटक अपना दल की अध्यक्ष और केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया के पति आशीष पटेल ने कल मिर्जापुर में प्रेस कॉन्फ्रेंस में प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार के नेतृत्व के प्रति नाराजगी जाहिर करते हुए कहा था कि भाजपा के सहयोगी छोटे दलों को समुचित सम्मान नहीं मिल रहा है। हालांकि उन्होंने भाजपा से अलग होने की बात से इंकार किया था।

Web Title: BJP- Increased distance between his party, Union minister, Anupriya

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे