राजस्थान में हिंसा मामले को लेकर दुष्यंत गौतम ने गहलोत सरकार पर साधा निशाना, कहा- राज्य बन गया अपराध की नगरी

By मनाली रस्तोगी | Published: May 12, 2022 01:46 PM2022-05-12T13:46:44+5:302022-05-12T13:47:58+5:30

भाजपा नेता दुष्यंत गौतम ने राजस्थान में हिंसा मामले को लेकर राज्य सरकार पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि राजस्थान अपराध की नगरी बन चुकी है। जैसे मुगल सामराज्य शासन करता था, उनके खून में भी वही बसा है कि हिंदुओं का उत्पीड़न करो, इनकी बहन बेटियों की इज्जत लुटवाओ।

BJP Dushyant Kumar Gautam Targets Congress For Violence Cases In Rajasthan | राजस्थान में हिंसा मामले को लेकर दुष्यंत गौतम ने गहलोत सरकार पर साधा निशाना, कहा- राज्य बन गया अपराध की नगरी

राजस्थान में हिंसा मामले को लेकर दुष्यंत गौतम ने गहलोत सरकार पर साधा निशाना, कहा- राज्य बन गया अपराध की नगरी

Highlightsभाजपा नेता दुष्यंत गौतम ने कहा कि उधर गुंडई चल रही है। गौतम ने कहा कि वहां कि सरकार हर मामले में विफल हो चुकी है।

भीलवाड़ा: राजस्थान के भीलवाड़ा में बीती रात एक 22 वर्षीय युवक की कथित तौर पर चाकू मारकर हत्या करने का मामला सामने आया है। यह घटना भीलवाड़ा के कोतवाली थाना क्षेत्र के अंतर्गत शास्त्री नगर की है। इस वारदात के बाद इलाके में पुलिस बल को तैनात कर दिया गया है। बता दें कि घटना के मद्देनजर भीलवाड़ा में गुरुवार यानि  12 मई को सुबह 6 बजे तक इंटरनेट सेवाएं रहीं। 

वहीं, राजस्थान में हिंसा मामले को लेकर अब भाजपा नेता दुष्यंत गौतम का बयान सामने आया है। समाचार एजेंसी एएनआई से बात करते हुए उन्होंने राज्य सरकार पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि राजस्थान अपराध की नगरी बन चुकी है। जैसे मुगल सामराज्य शासन करता था, उनके खून में भी वही बसा है कि हिंदुओं का उत्पीड़न करो, इनकी बहन बेटियों की इज्जत लुटवाओ। उधर गुंडई चल रही है। वहां कि सरकार हर मामले में विफल हो चुकी है।

बताते चलें कि राजस्थान के कुछ हिस्सों में पिछले कुछ समय से हिंसा की खबरें लगातार सामने आ रही हैं। इस महीने की शुरुआत में ईद समारोह से पहले हिंसा और तनाव ने जोधपुर को हिलाकर रख दिया था। जोधपुर में जालोरी गेट सर्कल पर धार्मिक झंडे लगाने को लेकर आंदोलन हुआ, जिसमें पथराव हुआ और पांच पुलिसकर्मी घायल हो गए। अधिकारियों ने मोबाइल इंटरनेट सेवाओं को निलंबित कर दिया था और शहर के 10 थाना क्षेत्रों में कर्फ्यू लगा दिया था। 

वहीं, भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने भी हाल-फिलहाल में राज्य में हालिया सांप्रदायिक झड़पों को लेकर कांग्रेस नीत राजस्थान सरकार पर निशाना साधा था। ऐसे में उन्होंने राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की तुलना रोमन सम्राट नीरो से की थी। नड्डा ने कहा था कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत अपना जन्मदिन मनाने में व्यस्त थे, जबकि उनके गृह जिले में हिंसक झड़पें हुईं।  गहलोत के खिलाफ पिछले हफ्ते भी इसी तरह का आरोप लगाया गया था। केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने सीएम पर जन्मदिन की शुभकामनाएं लेने का आरोप लगाया था, जबकि जोधपुर को 'जलाया' गया था।

Web Title: BJP Dushyant Kumar Gautam Targets Congress For Violence Cases In Rajasthan

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे