JNU में आने पर बीजेपी के निशाने पर आईं दीपिका पादुकोण, तजिंदर पाल सिंह बग्गा ने कहा- 'टुकड़े-टुकड़े गैंग और अफजल गैंग...'

By पल्लवी कुमारी | Published: January 7, 2020 11:07 PM2020-01-07T23:07:35+5:302020-01-07T23:07:35+5:30

दीपिका पादुकोण के जेएनयू में विरोध प्रदर्शन में शामिल होने की खबर आते ही सोशल मीडिया पर हैशटैग #BoycottChhapaak ट्रेंड करने लगा। इस हैशटैग के साथ लोग दीपिका की फिल्म को बहिष्कार करने की मांग कर रहे हैं।

BJP demand boycott chhapaak trending on Twitter after deepika padukone reaches jnu | JNU में आने पर बीजेपी के निशाने पर आईं दीपिका पादुकोण, तजिंदर पाल सिंह बग्गा ने कहा- 'टुकड़े-टुकड़े गैंग और अफजल गैंग...'

JNU में आने पर बीजेपी के निशाने पर आईं दीपिका पादुकोण, तजिंदर पाल सिंह बग्गा ने कहा- 'टुकड़े-टुकड़े गैंग और अफजल गैंग...'

Highlightsदीपिका पादुकोण यूनिवर्सिटी में हो रहे प्रदर्शन में करीब 10 मिनट तक मौजूद रहीं।जवाहर लाल यूनिवर्सिटी (जेएनयू) में रविवार शाम हुई हिंसा, तोड़फोड़ बाद कई जगह विरोध प्रदर्शन हो रहे हैं।

जवाहरलाल नेहरू यूनिवर्सिटी में 5 जनवरी 2020 को हिंसा के विरोध में आज (7 जनवरी) जेएनयू में दीपिका पादुकोण पहुंची। लेफ्ट छात्रों के प्रदर्शन में फिल्म अभिनेत्री दीपिका पादुकोण तकरीबन दस मिनट तक शामिल हुईं। दीपिका के छात्रों के समर्थन में आते ही ट्विटर  #boycottchhapaak ट्रेंड करने लगा। बीजेपी के प्रवक्ता तजिंदर पाल सिंह बग्गा ने दीपिका की अपकमिंग फिल्म छपाक के बहिष्कार की अपील की है। तो वहीं बीजेपी की राष्ट्रीय प्रवक्ता नुपुर शर्मा ने भी दीपिका पादुकोण पर निशाना साधा है। 

दीपिका पादुकोण यूनिवर्सिटी में हो रहे प्रदर्शन में करीब 10 मिनट तक मौजूद रहीं। वह पूरे समय खामोश ही दिखाई दीं। इस दौरान कन्हैया कुमार 'जोर से बोलो जय भीम' के नारे लगा रहे थे। दीपिका यहां काले कपड़ों में पहुंची थीं। आइए देखें बीजेपी के नेताओं ने दीपिका के जेएनयू विरोध में शामिल होने पर क्या प्रतिक्रिया दी है...। 

बीजेपी के प्रवक्ता तजिंदर पाल सिंह बग्गा ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'टुकड़े-टुकड़े गैंग और अफजल गैंग का समर्थन करने की वजह से यदि आप दीपिका पादुकोण की फिल्मों का बहिष्कार करेंगे तो मेरे ट्वीट को रिट्वीट करें।

जबलपुर के सांसद इंदु तिवारी ने लिखा, 'दीपिका मेरी प्रिय अभिनेत्री थीं। लेकिन अपनी फिल्म के लिए ऐसा हथकंडा अपनाकर उन्होंने साबित कर दिया कि उन्हें अपनी काबिलियत पर भरोसा नहीं। वैसे मुझे लगता है कि ये मेघना के हाथों में खेल रही हैं। बाकी तानाजी के सामने छपाक यूं भी कम चलती, अब और नहीं चलेगी।'

बीजेपी की राष्ट्रीय प्रवक्ता नुपुर शर्मा ने लिखा, 'मैं ऐसे तो बॉलीवुड पर ट्वीट करने से बचती हूं, लेकिन यौन दुराचार में सजा पा चुके व्यक्ति के साथ यदि आप मंच साझा करके महिला के संघर्ष पर बनी फिल्म को बेचने की कोशिश कर रही हैं तो यह उद्देश्य की हार है।'

10 जनवरी को दीपिका की फिल्म छपाक रिलीज हो रही है। दीपिका की यह फिल्म एसिड हमले की शिकार लक्ष्मी अग्रवाल के जीवन पर आधारित है।   

जवाहर लाल यूनिवर्सिटी (जेएनयू) में रविवार शाम हुई हिंसा, तोड़फोड़  बाद कई जगह विरोध प्रदर्शन हो रहे हैं। रविवार (5 जनवरी 2020) शाम को जेएनयू परिसर में नकाब लगाए लोगों ने हमला किया। 

हमले में जेएनयू के कई छात्र और शिक्षक घायल हुए।  जेएनयू छात्र संघ ने एबीवीपी पर हमले का आरोप लगाया। हालांकि एबीवीपी ने आरोप से इनकार किया है। 

विरोध प्रदर्शन कर रहे लोगों की मांग है कि नकाबपोश हमलावरों की पहचान कर उन्हें गिरफ्तार करने की मांग हो रही है। मामले की जांच क्राइम ब्रांच कर रही है।

Web Title: BJP demand boycott chhapaak trending on Twitter after deepika padukone reaches jnu

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे