बिसरख पुलिस ने वाहन चोरी करने वाले गिरोह के तीन सदस्य गिरफ्तार किए

By भाषा | Published: July 21, 2021 01:25 PM2021-07-21T13:25:39+5:302021-07-21T13:25:39+5:30

Bisrakh police arrested three members of the vehicle theft gang | बिसरख पुलिस ने वाहन चोरी करने वाले गिरोह के तीन सदस्य गिरफ्तार किए

बिसरख पुलिस ने वाहन चोरी करने वाले गिरोह के तीन सदस्य गिरफ्तार किए

नोएडा, 21 जुलाई थाना बिसरख पुलिस ने राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र (एनसीआर) में वाहन चोरी करने वाले गिरोह के तीन बदमाशों को गिरफ्तार किया है। पुलिस इनके पास से दो कार तथा 16 मोटरसाइकिलें बरामद की हैं।

पुलिस उपायुक्त (जोन द्वितीय) हरीश चंदर ने बताया कि थाना बिसरख पुलिस ने एक सूचना के आधार पर अंकित निवासी जनपद हाथरस, विजय नगर, गाजियाबाद के निवासी सौरभ और फिरोजाबाद के रहने वाले अभिषेक को बुधवार को गिरफ्तार किया।

उन्होंने बताया कि इनकी निशानदेही पर पुलिस ने राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र के विभिन्न जगहों से चोरी की गई और लूटी हुई दो कारें, 16 मोटरसाइकिल, दो देशी तमंचे एवं छुरा बरामद किया है।

पुलिस उपायुक्त ने बताया कि पूछताछ के दौरान पता चला कि गिरफ्तार किए गए बदमाश एनसीआर में लूटपाट एवं चोरी की कई वारदात में लिप्त थे।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Bisrakh police arrested three members of the vehicle theft gang

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे