पशुपति पारस मंत्री बनने के बाद पहली बार पहुंचे हाजीपुर, जबर्दस्त विरोध, नाराज लोगों ने फेंका जला हुआ मोबिल

By एस पी सिन्हा | Published: August 24, 2021 08:59 AM2021-08-24T08:59:20+5:302021-08-24T09:02:37+5:30

पशुपति पारस सोमवार को हाजीपुर पहुंचे। केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार में मंत्री बनने के बाद पशुपति पारस पहली बार बिहार पहुंचे हैं। हालांकि उन्हें हाजीपुर में विरोध का सामना करना पड़ा।

Bihar Pashupati Paras reached Hajipur first time after becoming minister many people protest | पशुपति पारस मंत्री बनने के बाद पहली बार पहुंचे हाजीपुर, जबर्दस्त विरोध, नाराज लोगों ने फेंका जला हुआ मोबिल

पशुपति पारस केंद्र में मंत्री बनने के बाद पहली बार पहुंचे बिहार (फाइल फोटो)

Highlightsहाजीपुर के रामाशीष चौक पर पशुपति पारस के खिलाफ जमकर नारेबाजी, काला झंडा दिखाया गया।पशुपति पारस के अंगरक्षकों पर एक महिला से बदसलूकी का भी आरोप, स्थानीय लोग हुए नाराज।आक्रोशित लोगों ने पारस की गाड़ी पर मोबिल ऑयल फेंकी, काफिले में शामिल लोगों पर भी मोबिल फेंकी गई।

पटना: केंद्र सरकार में मंत्री बनने के बाद पहली बार बिहार पहुंचे पशुपति कुमार पारस को अपनी संसदीय क्षेत्र हाजीपुर में जबर्दस्त विरोध का सामना करना पडा. पारस के काफिले पर हाजीपुर में मोबिल ऑयल भी फेंकने की बात सामने आई है. हालांकि किसने मोबिल फेंकी है और इसका क्या मकसद था, इसको लेकर कोई स्पष्ट कारण का पता नहीं चल पाया है. 

इसी क्रम में हाजीपुर के रामाशीष चौक पर लोगों ने उनके खिलाफ जमकर नारेबाजी की और काला झंडा दिखाया. आक्रोशित लोगों ने पारस के काफिले की कई गाडियों को काफी देर तक रोके रखा.

प्राप्त जानकारी के अनुसार हाजीपुर के चौरिसया चौक से जैसे ही केंद्रीय मंत्री पशुपति पारस का काफिला गुजरा, हाजीपुर शहर के पासवान चौक पर लक्ष्मी देवी नाम की महिला उन्हें फूल माला देने आई. लक्ष्मी देवी पारस को माला दे ही रही थी तभी पारस के अंगरक्षकों ने उसके साथ बदसलूकी कर दी. 

बदसलूकी से नराजा लोगों ने की नारेबाजी

चोट से तड़प रही महिला ने बताया कि काले कपडे वाले एक बॉडीगार्ड ने उसे उठा कर पटक दिया. पारस के कुछ समर्थकों ने भी उसके साथ बदसलूकी की. महिला के साथ बदसलूकी के बाद स्थानीय लोग भड़क गये. उन्होंने सडक जाम कर नारेबाजी शुरू कर दी. 

मंत्री की गाड़ी को तो उनके अंगरक्षकों ने आगे निकाल लिया, लेकिन उनके काफिले की कई गाडियों को लोगों ने रोक दिया. आक्रोशित लोगों ने पारस को काले झंडे दिखाये और उनके खिलाफ जमकर नारेबाजी की. 

आक्रोशित लोगों ने पारस की गाड़ी पर काली मोबिल फेंक दी. उनके काफिले में शामिल लोगों पर भी मोबिल फेंकी गई. लोग चिराग पासवान जिंदाबाद के भी नारे लगा रहे थे. 

उल्लेखनीय है कि मोदी सरकार में मंत्री बनने के बाद पशुपति कुमार पारस पहली बार बिहार आए हैं. वह हाजीपुर में अभिनंदन समारोह में शामिल होकर वहां से बाढ़ प्रभावित इलाकों का जायजा लेने जाएंगे. 

पारस हाजीपुर सीट से लोजपा के सांसद भी हैं. इससे पहले सोमवार दोपहर वे दिल्ली से विमान मार्ग से सीधे पटना एयरपोर्ट उतरे, जहां पर भारी मात्रा में मौजूद कार्यकर्ताओं ने उनका स्वागत किया.

Web Title: Bihar Pashupati Paras reached Hajipur first time after becoming minister many people protest

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे