प्रशांत किशोर व्यवसाय करते हैं, विज्ञापन के पीछे भ्रष्टाचार, नकद भुगतान का इतना रुपए कहां से आया?, जदयू अध्यक्ष ललन सिंह ने कहा-भाजपा के लिए कर रहे काम

By एस पी सिन्हा | Published: October 3, 2022 06:12 PM2022-10-03T18:12:36+5:302022-10-03T18:14:30+5:30

बिहारः 23 और 24 सितम्बर को पूर्णिया और किशनगंज दौरे के दौरान अमित शाह ने नीतीश सरकार की नीतियों पर सवाल किया था।

bihar JDU President Lalan Singh said Prashant Kishor does business corruption advertisement where did much money cash payment working for BJP | प्रशांत किशोर व्यवसाय करते हैं, विज्ञापन के पीछे भ्रष्टाचार, नकद भुगतान का इतना रुपए कहां से आया?, जदयू अध्यक्ष ललन सिंह ने कहा-भाजपा के लिए कर रहे काम

ललन सिंह ने कहा है कि प्रशांत किशोर भाजपा के एजेंडे पर काम कर रहे हैं।

Next
Highlightsललन सिंह ने अमित शाह के आगामी दौरे पर कटाक्ष किया है।सीबीआई और ईडी सिर्फ तेजस्वी और लालू और विपक्ष के लोगों के लिए है। ललन सिंह ने कहा है कि प्रशांत किशोर भाजपा के एजेंडे पर काम कर रहे हैं।

पटनाः जदयू अध्यक्ष ललन सिंह ने केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह के सिताब दियारा दौरे पर तंज कसते हुए सोमवार को कहा कि यह जेपी यानी जय प्रकाश नारायण की भूमि है। अमित शाह आ रहे हैं तो उन्हें यह भी जानना चाहिए कि बिहार में पिछले 25- 30 साल में क्या काम हुआ है।

 

वे बिहार में कहीं भी आयें जाएं, लेकिन पिछले सालों में यहां क्या परिवर्तन और विकास हुआ है, इसके लिए नीतीश सरकार को उनके सर्टिफिकेट की जरूरत नहीं है। दरअसल, 23 और 24 सितम्बर को पूर्णिया और किशनगंज दौरे के दौरान अमित शाह ने नीतीश सरकार की नीतियों पर सवाल किया था। इसी को लेकर अब ललन सिंह ने अमित शाह के आगामी दौरे के पहले उन पर कटाक्ष किया है।

वहीं चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर की पद यात्रा को लेकर उन्होंने कहा कि भाजपा की प्रायोजित यात्रा पर निकले हैं। जिस तरह से यात्रा से पहले फूल पेज विज्ञापन दिया गया है, वो पैसा कहां से आया है? मुझे जानकारी मिली है, कैश में भुगतान हुआ, ये पैसा कहां से आया? अब कहां है सीबीआई और ईडी, कैसे इसकी जांच होगी?

उन्होंने कहा कि प्रशांत किशोर व्यवसाय करते हैं, इसके अलावा कुछ नहीं। उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि पीके के इस विज्ञापन के पीछे भ्रष्टाचार है। उनके पास नकद भुगतान का इतना रुपए कहां से आया? इसकी जांच होनी चाहिए। ललन सिंह ने कहा कि वो पिछले तीस साल में कितने दिन बिहार में रहे हैं।

सीबीआई और ईडी सिर्फ तेजस्वी और लालू और विपक्ष के लोगों के लिए है। जबकि इनके यहां से कुछ नहीं मिल रहा है। वहीं दूसरी ओर प्रशांत किशोर जैसों की कोई जांच नहीं होती। यह दिखाता है कि केंद्र सरकार ने विपक्षी दलों पर सीबीआई और ईडी जैसी संस्थनों से राजनीतिक रंजिश के लिए दबाव बनाया है।

ललन सिंह ने कहा है कि प्रशांत किशोर भाजपा के एजेंडे पर काम कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि प्रशांत किशोर राजनेता हैं ही नहीं , वो बिजनेसमैन हैं। उल्लेखनीय है कि गांधी जयंती के अवसर पर पश्चिमी चंपारण से जन सुराज पदयात्रा का आगाज करते हुए प्रशांत किशोर ने कहा था कि बिहार में पिछले 30 सालों से कुछ भी नहीं बदला है। लोगों की हालत खराब है।

जदयू अध्यक्ष ने पलटवार करते हुए कहा है कि पिछले 30 सालों में प्रशांत किशोर कितने दिन बिहार में रहे हैं। ललन सिंह ने कहा कि जो बिहार में रहेगा वही देखेगा कि कितना विकास हुआ है। पिछले 30 सालों में जो भी विकास कार्य हुआ है बिहार की जनता को पता है। उन्होंने कहा सूबे का बच्चा-बच्चा बिहार में हुए परिवर्तन और विकास कार्यों से अच्छी तरीके से वाकिफ है।

Web Title: bihar JDU President Lalan Singh said Prashant Kishor does business corruption advertisement where did much money cash payment working for BJP

भारत से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे