उद्योगपतियों को सुरक्षा का भरोसा दिलाते रहे बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव, जंगलराज को लेकर पेश की अपनी सफाई

By एस पी सिन्हा | Published: September 29, 2022 05:45 PM2022-09-29T17:45:17+5:302022-09-29T17:45:17+5:30

बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने उद्योगपतियों से कहा कि मीडिया की हेडलाइन के आधार पर आप अपना व्यू मत बनाइए। पहले सबकुछ ठीक था और जैसे ही महागठबंधन की सरकार बनी, रातों-रात जंगल राज हो गया? 

Bihar invester meet Deputy Chief Minister Tejashwi Yadav, assuring the industrialists of security | उद्योगपतियों को सुरक्षा का भरोसा दिलाते रहे बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव, जंगलराज को लेकर पेश की अपनी सफाई

उद्योगपतियों को सुरक्षा का भरोसा दिलाते रहे बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव, जंगलराज को लेकर पेश की अपनी सफाई

Highlightsतेजस्वी ने उद्योगपतियों से कहा- मीडिया की हेडलाइन के आधार पर आप बिहार को मत देखिएबिहार डिप्टी सीएम ने कहा- आंकड़ों को देखकर बिहार के प्रति अपना परसेप्शन बनाएंउन्होंने कहा, बिहार में नई सरकार बनने के बाद मीडिया में हेडलाइन चलती है बिहार में जंगलराज की वापसी

पटना:बिहार इंवेस्टर्स मीट में उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव अपने पूरे संबोधन में इन्वेस्टर्स मीट में पहुंचे उद्योगपतियों को भरोसा दिलाते रहे कि बिहार में नई सरकार के बनने के बाद किसी को डरने की जरूरत नहीं है। उन्होंने उद्योगपतियों की चिंता और जंगलराज को लेकर अपनी सफाई पेश की। तेजस्वी ने उद्योगपतियों से कहा कि मीडिया की हेडलाइन के आधार पर आप अपना व्यू मत बनाइए। पहले सबकुछ ठीक था और जैसे ही महागठबंधन की सरकार बनी, रातों-रात जंगल राज हो गया? 

उन्होंने उद्योगपतियों से कहा है कि वे अखबारों और मीडिया की सुर्खियों पर ध्यान देने के बजाए आंकड़ों को देखकर बिहार के प्रति अपना परसेप्शन बनाएं। तेजस्वी ने कहा कि लोगों के मन में बिहार के प्रति गलत परसेप्शन बनाया जा रहा है। बिहार में नई सरकार बनने के बाद मीडिया में हेडलाइन चलती है कि बिहार में जंगलराज की वापसी हो गई है। 

उन्होंने कहा कि मीडिया के लोगों को जो चलाना है चलाने दीजिए और अखबारों और न्यूज चैनल का हेडलाइन देखकर अपनी राय मत बनाइए और जो डेटा है, उसपर बिहार के बारे में अपनी राय बनाइए। उन्होंने कार्यक्रम में मौजूद उद्योगपतियों को ये भरोसा दिलाया कि वे बिहार में उद्योग स्थापित करें, उन्हें सरकार सुरक्षा के साथ साथ हर वह सुविधा देगी जिसकी उन्हें जरूरत होगी। 

तेजस्वी ने कहा कि बिहार में अब तो माहौल बन गया है। दूसरे राज्यों में जो बिहार के अधिकारी काम कर रहे हैं, वह भी यहां पर लौटना चाहते हैं। उनकी कोशिश है कि वह भी बिहार आकर काम करें। नीतीश कुमार जी ने हमें दूसरी दफे काम करने का मौका दिया है। अगर आपकी सोच अच्छी हो, सही रोड मैप हो और आपके अगल-बगल वाले अच्छे हो तो हर चीज संभव है। बिहार में क्यों नहीं कुछ हो सकता और दूसरे राज्य में कैसे होगा? बांग्लादेश टेक्सटाइल में जो काम कर रहा है, वह हम बिहार में क्यों नहीं कर सकते? 

उन्होंने उद्योगपतियों से कहा कि वे बिहार में एकदम बेफिक्र होकर काम करें, अगर जरूरत होगी तो हमलोग रातों रात वहां पुलिस चौकी खुलवाएंगे। बिहार में महागठबंधन की सरकार है किसी को जरा सा भी डरने की जरूरत नहीं है। भ्रष्टाचार और अपराध से सरकार कोई भी समझौता नहीं करने जा रही है। अगर सरकार की पॉलिसी में बदलाव करने की भी जरूरत होगी तो उसे बदला जाएगा। बिहार में सबकुछ तैयार है बस टेकऑफ की जरूरत है।

Web Title: Bihar invester meet Deputy Chief Minister Tejashwi Yadav, assuring the industrialists of security

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे