बिहार: तालाब में डूबने से पांच बच्चों की मौत

By एस पी सिन्हा | Published: August 30, 2018 08:36 PM2018-08-30T20:36:57+5:302018-08-30T20:36:57+5:30

बिहार के मोतिहारी जिले में आज एक तालाब में डूबने से पांच बच्चों की मौत हो गई। हादसा कल्याणपुर के पुरबारी चौक के पास हुआ जहां खेलते-खेलते एक साथ पांच बच्चे तालाब में डूब गये।

Bihar: Five children die after drowning in pond | बिहार: तालाब में डूबने से पांच बच्चों की मौत

बिहार: तालाब में डूबने से पांच बच्चों की मौत

पटना,30 अगस्त: बिहार के मोतिहारी जिले में आज एक तालाब में डूबने से पांच बच्चों की मौत हो गई। हादसा कल्याणपुर के पुरबारी चौक के पास हुआ जहां खेलते-खेलते एक साथ पांच बच्चे तालाब में डूब गये।

प्राप्त जानकारी के अनुसार सभी बच्चे तालाब में घोंघा चुन रहे थे, इसी दौरान वो गहरे पानी में उतरने के बाद वो तालाब में डूबने लगे। तालाब में डूबने वाले पांचों बच्चे यादव टोला के बहलोलपुर गांव के हैं। 

स्थानीय लोगों की मदद से तीन बच्चों के शव बरामद कर लिये गये हैं। जबकि दो की तलाश जारी है। घटना के बाद कोहराम मचा हुआ है। बताया जाता है कि सभी बच्चे यादव टोला के बहलोलपुर गांव के थे और एक साथ तालाब में घोंघा चुनने के लिए उतरे थे और इसी दौरान पांचों तालाब के गहरे पानी में चले गए और डूबने लगे।

पास के लोगों ने जब बच्चों के डूबने की बात सुनी तो तालाब में बच्चों की तलाश शुरू हुई। मृतक बच्चों की अबतक पहचान नहीं हो सकी है। घटना के बाद आसपास के गांव में अफरातफरी का माहौल कायम हो गया है और लोगों की भीड तालाब के पास जुटी है। 
 

Web Title: Bihar: Five children die after drowning in pond

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे

टॅग्स :Biharबिहार