बंगालः भीषण आग से तबाह इमारत से चार जले हुए शव बरामद

By भाषा | Published: May 29, 2021 03:40 PM2021-05-29T15:40:57+5:302021-05-29T15:40:57+5:30

Bengal: Four burnt bodies recovered from building devastated by massive fire | बंगालः भीषण आग से तबाह इमारत से चार जले हुए शव बरामद

बंगालः भीषण आग से तबाह इमारत से चार जले हुए शव बरामद

न्यू बैरकपुर (पश्चिम बंगाल), 29 मई पश्चिम बंगाल के उत्तर 24 परगना जिले में एक दिन पहले जिस इमारत में भीषण आग लगी थी उससे शनिवार को चार जले हुए शव बरामद किए गए। बरामद शवों की पहचान नहीं हो सकी है।

न्यू बैरकपुर के बिलकनाड क्षेत्र में शुक्रवार को एक तीन मंजिला इमारत में आग लग गयी थी। अग्निशमन विभाग की कम से कम 30 गाड़ियों ने करीब 38 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया।

इस इमारत में बनियान बनाने वाला एक कारखाना और कुछ गोदाम थे।

अग्निशमन विभाग के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि इमारत से बरामद किए गए शव बनियान बनाने वाले कारखाने में काम करने वाले कर्मचारियों के हो सकते हैं। शवों की पहचान करने के लिए आवश्यक प्रक्रिया शुरू कर दी गयी है।

उन्होंने बताया कि फिलहाल दमकल की गाड़ियां इमारत के अन्य हिस्सों में लगी आग को बुझा रही हैं।

शवों का पता लगाने के लिए ड्रोन का भी इस्तेमाल किया गया। परिजनों द्वारा शवों की पहचान करने के बाद उन्हें पोस्ट मार्टम के लिए भेज दिया जाएगा।

अग्निशमन एवं आपातकालीन सेवा मंत्री सुजीत बोस ने कहा कि आग के कारणों का पता लगाने के लिए फॉरेंसिक विभाग की टीम घटनास्थल का दौरा करेगी।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Bengal: Four burnt bodies recovered from building devastated by massive fire

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे