हरियाणा में गरीबों तक स्वास्थ्य सेवाओं के लाभ पहुंचेंगे: खट्टर

By भाषा | Published: October 15, 2021 12:39 AM2021-10-15T00:39:34+5:302021-10-15T00:39:34+5:30

Benefits of health services will reach the poor in Haryana: Khattar | हरियाणा में गरीबों तक स्वास्थ्य सेवाओं के लाभ पहुंचेंगे: खट्टर

हरियाणा में गरीबों तक स्वास्थ्य सेवाओं के लाभ पहुंचेंगे: खट्टर

Next

चंडीगढ़, 14 अक्टूबर हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने बृहस्पतिवार को कहा कि राज्य में हृदय रोग जैसी गंभीर बीमारियों से पीड़ित बहुत गरीब परिवारों को मुख्यमंत्री राहत कोष के तहत स्वास्थ्य सेवाओं का लाभ उपलब्ध कराया जाएगा।

खट्टर ने यहां भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सेवा प्रकोष्ठ के पदाधिकारियों के साथ बातचीत करते हुए कहा कि इसके लिए उपायुक्त की अध्यक्षता में जिला स्तर पर एक समिति का गठन किया जाएगा।

एक आधिकारिक बयान के अनुसार मुख्यमंत्री ने इस मौके पर कहा कि ऐसी शिकायतें प्राप्त हो रही हैं कि जिला स्तर पर अत्यंत गरीब परिवारों को हृदय रोगों का इलाज कराने में परेशानी हो रही है और सरकार ऐसी सभी शिकायतों के निवारण के लिए गंभीर है।

उन्होंने कहा कि इसके लिए जिलों में तीन वरिष्ठ अधिकारियों की समिति गठित की जाएगी। उन्होंने कहा कि कमेटी में उपायुक्त के अलावा सिविल सर्जन सहित अन्य अधिकारी शामिल होंगे।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Benefits of health services will reach the poor in Haryana: Khattar

भारत से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे