बोकारो में बीस हजार रुपये की रिश्वत लेते समय बीडीओ गिरफ्तार

By भाषा | Published: November 13, 2020 09:43 PM2020-11-13T21:43:36+5:302020-11-13T21:43:36+5:30

BDO arrested while taking bribe of twenty thousand rupees in Bokaro | बोकारो में बीस हजार रुपये की रिश्वत लेते समय बीडीओ गिरफ्तार

बोकारो में बीस हजार रुपये की रिश्वत लेते समय बीडीओ गिरफ्तार

बोकारो, 13 नवंबर झारखंड के बोकारो जिले में नावाडीह प्रखंड के विकास अधिकारी प्रभाष चंद दास को धनबाद के भ्रष्टाचार निवारण ब्यूरो की टीम ने शुक्रवार को बीडीओ आवास से 20 हजार रुपये की रिश्वत लेते समय गिरफ्तार कर लिया।

बेरमो के अनुमंडल पुलिस अधिकारी अनंत कुमार ने आज यहां बताया कि सूचना मिली है कि नावाडीह के बीडीओ को रिश्वत लेने के आरोप में भ्रष्टाचार निवारण ब्यूरो की टीम ने आज गिरफ्तार कर लिया।

ब्यूरो के सूत्रों ने बताया कि बीडीओ ने आहारडीह पंचायत के सोखा टोला की झारखंड महिला विकास समिति की खेमिया देवी से जन वितरण प्रणाली की निलंबित दुकान को चालू करने के एवज में पचास हजार रुपये रिश्वत की मांग की थी। महिला ने आज 20 हजार रुपये एक युवक के माध्यम से बीडीओ को भेजे थे।

भ्रष्टाचार निवारण ब्यूरो के उपाधीक्षक अशोक कुमार के नेतृत्व में हुई छापेमारी में बीडीओ पीसी दास को रंगे हाथ गिरफ्तार कर टीम अपने साथ धनबाद ले गई।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: BDO arrested while taking bribe of twenty thousand rupees in Bokaro

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे