Bahuguna must have spoken to Sachin Tendulkar: Pilot | बहुगुणा ने सचिन तेंदुलकर से बात की होगी: पायलट
बहुगुणा ने सचिन तेंदुलकर से बात की होगी: पायलट

जयपुर, 11 जून पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट ने भाजपा नेता रीता बहुगुणा जोशी पर तंज कसते हुए शुक्रवार को कहा कि हो सकता है कि भाजपा नेत्री ने सचिन तेंदुलकर से बात की हो। पायलट ने कहा कि बहुगुणा में उनसे बात करने की हिम्मत नहीं है।

भाजपा नेता बहुगुणा ने पिछले दिनों कहा था कि उन्होंने कथित तौर पर नाराज चल रहे कांग्रेस नेता से भाजपा में शामिल होने के बारे में बात की थी।

इस बारे में यहां जब सचिन पायलट से पूछा गया तो उन्होंने तल्ख लहजे में कहा, ' रीता बहुगुणा जोशी ने जो कहा कि सचिन से बात की है, तो हो सकता है कि उन्होंने सचिन तेंदुलकर से बात की हो। मेरे से बात करने की हिम्मत नहीं है।'

उल्लेखनीय है कि पायलट द्वारा एक साक्षात्कार में अपने द्वारा उठाए गए मुद्दों का समाधान नहीं होने पर नाराजगी जताए जाने के बाद राजनीतिक बयानबाजी फिर बढ़ गई है। भाजपा नेता बहुगुणा ने कथित तौर पर कहा था कि उनकी 'सचिन से बात हुई है।'

पायलट पेट्रोल व डीजल सहित अन्य जरूरी सामान के बढ़े दाम के खिलाफ अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के आह्वान पर आयोजित प्रदर्शन के तहत यहां सांगानेर में एक पेट्रोल पंप के सामने आयोजित धरने में शामिल हुए।

गौरतलब है कि राजस्थान के पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट की नाराजगी की खबरों के बीच उनके समर्थक विधायकों ने उनके द्वारा उठाये गये मुद्दों के समाधान में देरी पर नाराजगी जताई है। पायलट के करीबी करीब आधा दर्जन विधायकों ने बृहस्पतिवार को सिविल लाइन्स स्थित उनके निवास पर उनसे मुलाकात भी की।

इस बीच पायलट खेमे के माने जाने वाले एक और विधायक पी आर मीणा ने शुक्रवार को कहा कि पार्टी आलाकमान को पायलट द्वारा उठाए गए मुद्दों का समाधान करना चाहिए।

मीणा ने दौसा में संवाददाताओं से कहा,' मैं पायलट के साथ था, पायलट के साथ हूं और उनके साथ ही रहूंगा।' उन्होंने कहा कि राज्य में कैबिनेट विस्तार होना चाहिए क्योंकि अनेक विधायक इंतजार कर रहे हैं।

मीणा के अनुसार,' पार्टी आलाकमान को इस बारे में जल्द फैसला करना चाहिए क्योंकि हर कोई इंतजार कर रहा है।'

इस बीच पायलट के एक और करीबी विधायक हेमाराम चौधरी ने शुक्रवार को यहां पायलट से मुलाकात की। गुढ़ा मालानी से विधायक चौधरी ने विधानसभा की सदस्यता से अपना इस्तीफा पिछले महीने विधानसभा अध्यक्ष को भेजा था।

पायलट से मुलाकात के बाद चौधरी ने संवाददाताओं से कहा कि उन्होंने अपने दिल की आवाज सुनते हुए इस्तीफा दिया। उन्होंने कहा,' लोग मुझसे इस्तीफा वापस लेने की अपील कर सकते हैं। लेकिन इस बारे में फैसला मुझे करना है।'

चौधरी ने 18 मई को अपना इस्तीफा ईमेल किया था और उसके बाद पहली बार जयपुर में थे। पायलट के करीबी करीब आधा दर्जन विधायकों ने बृहस्पतिवार को यहां उनके निवास पर उनसे मुलाकात भी की। सूत्रों के अनुसार पायलट शुक्रवार शाम को दिल्ली चले गए।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Bahuguna must have spoken to Sachin Tendulkar: Pilot

भारत से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे