Assaduddin Owaisi attack on Modi government | असदुद्दीन ओवैसी का मोदी सरकार पर हमला- ट्वीट करके कही ये बात
असदुद्दीन ओवैसी का मोदी सरकार पर हमला- ट्वीट करके कही ये बात

Highlights असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि देश में बेरोजगारी के 'रिकॉर्ड' पर पहुंचने,असदुद्दीन ओवैसी आए दिन केंद्र सरकार हमला करते रहते हैं।

असदुद्दीन ओवैसी आए दिन केंद्र सरकार हमला करते रहते हैं। ऐसे में एक बार फिर से ओवैसी केंद्र की मोदी सरकार पर जमकर निशाना साधा है। असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि देश में बेरोजगारी के 'रिकॉर्ड' पर पहुंचने, खुदरा महंगाई दर के पिछले छह महीने में सबसे ऊंचे स्तर पर होने सहित कई मुद्दों को लेकर केंद्र की राजग सरकार पर निशाना साधा है।

 हैदराबाद से सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने हाल ही में ट्वीट किया है। उन्होंने लिखा कि 'बेरोजगारी का रिकॉर्ड स्तर, ऑटो उद्योग में 'अस्थायी' तौर पर उत्पादन बंद होना, मुद्रास्फीर्ति दर का पिछले सात महीने के सबसे उच्च स्तर पर पहुंचना, देश के 50 फीसदी हिस्से में सूखे जैसी स्थिति, ग्रामीण आय में नकारात्मक वृद्धि और इस सबके बावजूद सेंसेक्स का 40,000 पर होना! किसका साथ, किसका विश्वास?।

ओवैसी है की यह टिप्पणी 'किसका साथ, किसका विश्वास' दरअसल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की 'सबका साथ, सबका विकास' के नारे में 'सबका विश्वास' जोड़ने के बाद आई है।

ओवैसी ने कहा था कि बीजेपी से जुड़े मंत्रियों ने आरोपियों के समर्थन में एक रैली में भाग लिया था। साथ ही कठुआ मामले में फैसले को लेकर सवालों के जवाब देते हुए कहा था कि आरोपी चाहे किसी भी धर्म का हो, उसे न्याय के कठघरे में लाया जाना चाहिये।


Web Title: Assaduddin Owaisi attack on Modi government
भारत से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे