अरुणाचल प्रदेश विधानसभा में मुतचु मिथी होंगे एनपीपी विधायक दल के नेता

By भाषा | Published: May 27, 2019 01:19 AM2019-05-27T01:19:39+5:302019-05-27T01:19:39+5:30

अरुणाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री पेमा खांडू को विधानसभा चुनाव में 41 सीटें जीतने पर बधाई दी। एनपीपी ने आशा जतायी कि अरुणाचल प्रदेश की भाजपा सरकार राज्य के सर्वांगीण विकास के लिए काम करेगी।

Arunachal Pradesh legislator will be the leader of the NPP legislative party | अरुणाचल प्रदेश विधानसभा में मुतचु मिथी होंगे एनपीपी विधायक दल के नेता

अरुणाचल प्रदेश विधानसभा में मुतचु मिथी होंगे एनपीपी विधायक दल के नेता

नेशनल पीपुल्स पार्टी (एनपीपी) की अरुणाचल प्रदेश इकाई ने रविवार को सर्वसम्मति से रोइंग के विधायक मुतचु मिथी को विधानसभा में विधायक दल का नेता चुना। एनपीपी ने विधानसभा चुनाव में पांच सीटें जीती हैं। एनपीपी की एक विज्ञप्ति के अनुसार पार्टी अध्यक्ष कर्नाड संगमा की अध्यक्षता में नयी दिल्ली में हुई एक बैठक में मिथी को पार्टी विधायक दल का नेता चुनने का निर्णय लिया गया ।

उस बैठक में पार्टी की प्रदेश इकाई के अध्यक्ष गिचो कबाक के साथ ही नवनिर्वाचित विधायक शामिल हुए। पार्टी ने अपनी इस बैठक में अरुणाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री पेमा खांडू को विधानसभा चुनाव में 41 सीटें जीतने पर बधाई दी । एनपीपी ने आशा जतायी कि अरुणाचल प्रदेश की भाजपा सरकार राज्य के सर्वांगीण विकास के लिए काम करेगी।

पार्टी सूत्रों के अनुसार मेघालय के मुख्यमंत्री संगमा भी खांडू के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होंगे। शपथग्रहण कार्यक्रम के 29 मई को आयोजित होने की संभावना है। 

Web Title: Arunachal Pradesh legislator will be the leader of the NPP legislative party