उस्मानिया विश्वविद्यालय: आग लगने से परीक्षा की उत्तर पुस्तिकाएं हुई जलकर खाक

By भाषा | Published: June 6, 2018 06:05 PM2018-06-06T18:05:27+5:302018-06-06T18:05:27+5:30

पुलिस अधिकारी ने बताया कि शुरूआती छानबीन में इलेक्ट्रिक शार्ट सर्किट को आग का कारण माना गया है।

answer sheet of students exam copy become ash due to fire at University of Osmania | उस्मानिया विश्वविद्यालय: आग लगने से परीक्षा की उत्तर पुस्तिकाएं हुई जलकर खाक

उस्मानिया विश्वविद्यालय: आग लगने से परीक्षा की उत्तर पुस्तिकाएं हुई जलकर खाक

हैदराबाद , 6 जून: उस्मानिया विश्वविद्यालय के परीक्षा मूल्यांकन केंद्र पर आग लगने से शैक्षणिक वर्ष 2017-18 के बीएससी डिग्री पाठ्यक्रम की कुछ उत्तर पुस्तिकाएं जलकर खाक हो गयी। विश्वविद्यालय ने एक प्रेस विज्ञप्ति में बताया कि आग कल लगी थी और दमकल तथा बचाव सेवा के कर्मियों ने इसे बुझाया।

इसमें बताया गया कि शायद इलेक्ट्रिकल शार्ट सर्किट के कारण आग लगी और उत्तर पुस्तिकाएं जलकर खाक हो गयी।सहायक पुलिस आयुक्त सी लक्ष्मीनारायण ने बताया कि नष्ट उत्तर पुस्तिकाएं बीएससी सेमेस्टर परीक्षा की थी।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि शुरूआती छानबीन में इलेक्ट्रिक शार्ट सर्किट को आग का कारण माना गया है। बताया गया है कि दुर्घटनावश आग लगी। विश्वविद्यालय ने कहा कि नुकसान का पता लगाने के लिए उसने एक कमेटी बनायी है और दो दिनों में रिपोर्ट सौंपी जाएगी।

Web Title: answer sheet of students exam copy become ash due to fire at University of Osmania

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे