आंध्र प्रदेश : नौका दुर्घटना में दो बेटियों को खोने वाले दंपत्ति के घर जन्मीं जुड़वां बेटियां

By भाषा | Published: September 19, 2021 02:46 PM2021-09-19T14:46:20+5:302021-09-19T14:46:20+5:30

Andhra Pradesh: Twin daughters born to the couple who lost their two daughters in a boat accident | आंध्र प्रदेश : नौका दुर्घटना में दो बेटियों को खोने वाले दंपत्ति के घर जन्मीं जुड़वां बेटियां

आंध्र प्रदेश : नौका दुर्घटना में दो बेटियों को खोने वाले दंपत्ति के घर जन्मीं जुड़वां बेटियां

विशाखापत्तनम, 19 सितंबर आंध्र प्रदेश में दो साल पहले एक नौका दुर्घटना में अपनी जुड़वां बेटियों को खोने वाले एक दंपति के घर एक बार फिर जुड़वां बेटियों का जन्म हुआ है। टी अप्पाला राजू और भाग्यलक्ष्मी के घर जुड़वां बेटियों का जन्म ठीक उसी दिन हुआ, जिस दिन दंपति की दो बेटियों की मौत नौका दुर्घटना में हो गई थी।

दो साल पहले 15 सितंबर, 2019 को गोदावरी नदी में हुए नौका हादसे में अपनी दोनों बेटियों को खोने वाले आंध्र प्रदेश के विशाखापत्तनम शहर निवासी राजू और भाग्यलक्ष्मी का जीवन बेहद गमगीन हो गया था, लेकिन एक बार फिर जुड़वां बेटियों का जन्म होना उनके लिए ईश्वर का एक वरदान की तरह है।

भाग्यलक्ष्मी ने जुड़वां बेटियों के जन्म पर मुस्कुराते हुए कहा, "हम बहुत खुश और धन्य हैं। यह सब भगवान की कृपा है।"

दो साल पहले राजू की मां अपनी दोनों पोतियों को साथ लेकर नौका से तेलंगाना के भद्राचलम स्थित भगवान राम के मंदिर जा रहीं थीं, तभी यह हादसा हुआ था।

कांच निर्माण इकाई में काम करने वाली भाग्यलक्ष्मी और उनके पति ने बच्चों के लिए पिछले साल शहर के एक फर्टिलिटी सेंटर से संपर्क किया था, लेकिन कोविड-19 के कारण उनके प्रयास विफल रहे थे। लेकिन इस वर्ष किस्मत ने उनका साथ दिया और आईवीएफ प्रक्रिया के जरिए 15 सितंबर 2021 को उनकी जुड़वां बेटियों का जन्म हुआ।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Andhra Pradesh: Twin daughters born to the couple who lost their two daughters in a boat accident

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे