आंध्र प्रदेश: एयरपोर्ट के बाहर कैंसर पीड़ित के लिए दोस्त मांग रहे थे मदद, CM जगनमोहन रेड्डी ने दे दिए 20 लाख

By स्वाति सिंह | Published: June 5, 2019 12:46 PM2019-06-05T12:46:20+5:302019-06-05T14:42:57+5:30

विशाखापट्टनम एयरपोर्ट पर नीरज के दोस्तों को मदद मांगते देख सीएम जगन रेड्डी उनके पास पहुंच गए और तुरंत 20 लाख रुपये दे दिए।

Andhra pradesh jagan mohan reddy helps cancer patient by giving 20 lakh, and also orders medical, health services makeover | आंध्र प्रदेश: एयरपोर्ट के बाहर कैंसर पीड़ित के लिए दोस्त मांग रहे थे मदद, CM जगनमोहन रेड्डी ने दे दिए 20 लाख

सीएम जगन ने यह देखते ही नीरज के लिए बीस लाख रुपये दे दिए

Highlightsआंध्र प्रदेश के रहने वाले नीरज को ब्लड कैंसर की बीमारी है।नीरज के पास इलाज कराने के लिए पैसे नहीं थे।

आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री वाईएस जगनमोहन रेड्डी ने एक कैंसर पीड़ित युवक को 20 लाख रुपये दे दिए। दरअसल, आंध्र प्रदेश के रहने वाले नीरज को ब्लड कैंसर की बीमारी है। इसके इलाज के लिए उसे एक अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां डॉक्टरों ने इलाज का पूरा खर्चा लगभग 20 लाख का बताया। लेकिन नीरज के पिता एक मजदूर और मां सब्जियां बेचती हैं। 

ऐसे में 20 लाख जुटाना उनके लिए बेहद मुश्किल था। अभी तक उनका परिवार केवल 40 हजार रुपये ही अस्पताल में जमा कराया था। इसके बाद नीरज के कुछ दोस्त विशाखापट्टनम के एयरपोर्ट पर प्लेकार्ड लेकर मदद मांग रहे थे। 

इसी बीच प्रदेश के नवनिर्वाचित मुख्यमंत्री जगन रेड्डी वहां से गुज़र रहे थे। तब सीएम रेड्डी की नजर प्लेकार्ड पर पड़ी और वह अपनी गाड़ी से उतरकर युवाओं के पास पहुंच गए। तब नीरज के दोस्तों ने उन्हें पूरा मामला समझाया। 

सीएम जगन ने यह देखते ही नीरज के लिए बीस लाख रुपये दे दिए और जिले के डीएम और अधिकारियों को उसके परिवार की मदद करने को कहा। इसके साथ ही उसे हैदराबाद के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो गया है। 

Web Title: Andhra pradesh jagan mohan reddy helps cancer patient by giving 20 lakh, and also orders medical, health services makeover

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे