आंध्रप्रदेश के मुख्यमंत्री पहुंचे दिल्ली, मिलेंगे प्रधानमंत्री एवं केंद्रीय मंत्रियों से

By भाषा | Published: December 6, 2019 06:07 AM2019-12-06T06:07:36+5:302019-12-06T06:07:36+5:30

आंध्रप्रदेश के मुख्यमंत्री वाई एस जगनमोहन रेड्डी बृहस्पतिवार शाम को राष्ट्रीय राजधानी पहुंचे और ऐसी संभावना है

Andhra Pradesh Chief Minister reaches Delhi, will meet Prime Minister and Union Ministers | आंध्रप्रदेश के मुख्यमंत्री पहुंचे दिल्ली, मिलेंगे प्रधानमंत्री एवं केंद्रीय मंत्रियों से

आंध्रप्रदेश के मुख्यमंत्री पहुंचे दिल्ली, मिलेंगे प्रधानमंत्री एवं केंद्रीय मंत्रियों से

Highlightsवह राज्य के लंबित मुद्दों पर चर्चा करने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात करेंगे। अधिकारियों ने बताया कि शुक्रवार को मुख्यमंत्री के मोदी और केंद्रीय मंत्रियों से भेंट करने की संभावना है।

आंध्रप्रदेश के मुख्यमंत्री वाई एस जगनमोहन रेड्डी बृहस्पतिवार शाम को राष्ट्रीय राजधानी पहुंचे और ऐसी संभावना है कि वह राज्य के लंबित मुद्दों पर चर्चा करने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात करेंगे। अधिकारियों ने यह जानकारी दी।

अधिकारियों ने बताया कि शुक्रवार को मुख्यमंत्री के मोदी और केंद्रीय मंत्रियों से भेंट करने की संभावना है। सूत्रों ने बताया कि ऐसी संभावना है कि (इन मुलाकातों के दौरान) वाईएसआर कांग्रेस पार्टी के प्रमुख आंध्रप्रदेश के लिए विशेष श्रेणी के दर्जे और ऋण तले दबे इस राज्य के लिए 2.58 करोड़ रूपये की वित्तीय सहायता पर चर्चा करेंगे।

सूत्रों ने बताया कि इस बात की भी संभावना है कि वह मोदी और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से आंध्रप्रदेश पुनर्गठन अधिनियम में किये गये सभी वादों को पूरा करने का अनुरोध करेंगे। 

Web Title: Andhra Pradesh Chief Minister reaches Delhi, will meet Prime Minister and Union Ministers

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे