आंध्र प्रदेश: चंद्रबाबू नायडू को हवाई अड्डे पर नहीं मिली वीआईपी एंट्री, आम यात्रियों के साथ हुई चेकिंग

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: June 15, 2019 10:10 AM2019-06-15T10:10:09+5:302019-06-15T10:10:09+5:30

एयरपोर्ट पर मौजूद सुरक्षाकर्मियों ने नायडू की जांच के साथ उनके काफिले को विमान तक जाने अनुमति नहीं दी।

Andhra Pradesh: Chandrababu Naidu did not get VIP at the airport, check with the ordinary passengers | आंध्र प्रदेश: चंद्रबाबू नायडू को हवाई अड्डे पर नहीं मिली वीआईपी एंट्री, आम यात्रियों के साथ हुई चेकिंग

चंद्रबाबू नायडू

आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू को शुक्रवार (14 जून) की देर रात को गन्नवरम हवाई अड्डे पर रोक कर तलाशी ली गई। इसके अलावा उन्हें वीआईपी एंट्री से भी रोका गया। उन्हें आम आदमी के साथ बस से यात्रा करनी पड़ी। 

बता दें कि एयरपोर्ट पर मौजूद सुरक्षाकर्मियों ने नायडू की जांच के साथ उनके काफिले को विमान तक जाने अनुमति नहीं दी। हवाई अड्डे पर सुरक्षाकर्मियों की जांच प्रक्रिया से गुजरने के बाद नायडू को आम आमदी के साथ बस से यात्रा करके विमान तक ले जाया गया।  

इस घटना पर टीडीपी ने ने बीजेपी और वाईएसआर कांग्रेस पार्टी पर आरोप लगाते हुए कहा कि ये दोनों पार्टियां गलत कर रहे हैं। 

वहीं, टीडीपी नेता व पूर्व गृह मंत्री चिन्ना राजप्पा ने इस घटना को लेकर कहा कि अधिकारियों का रवैया न केवल अपमानजनक था, बल्कि उन्होंने नायडू की सुरक्षा के साथ भी समझौता किया क्योंकि उन्हें 'जेड प्लस' श्रेणी की सुरक्षा प्राप्त है। उन्होंने कहा कि नायडू को कभी भी इस स्थिति का सामना नहीं करना पड़ा। उन्होंने केंद्र और राज्य सरकार से नायडू की उचित सुरक्षा सुनिश्चित करने की मांग की। 

Web Title: Andhra Pradesh: Chandrababu Naidu did not get VIP at the airport, check with the ordinary passengers

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे