Amit Shah in Aurangabad: 'मोदी जी का राज है, हम देश को तोड़ने नहीं देंगे', औरंगाबाद में बोले अमित शाह

By धीरज मिश्रा | Published: April 10, 2024 05:23 PM2024-04-10T17:23:40+5:302024-04-10T17:25:37+5:30

Amit Shah in Aurangabad: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह बुधवार को बिहार के दौरे पर थे। अमित शाह ने औरंगाबाद में चुनावी सभा को संबोधित किया।

Amit Shah in Aurangabad Bihar lok sabha election 2024 live updates | Amit Shah in Aurangabad: 'मोदी जी का राज है, हम देश को तोड़ने नहीं देंगे', औरंगाबाद में बोले अमित शाह

Photo credit twitter

Highlightsऔरंगाबाद में इंडी गठबंधन पर बरसे अमित शाह अमित शाह ने कहा इस बार 40 सीट जीतने जा रहे हैंअमित शाह ने कहा मोदी जी के रहते देश तोड़ने नहीं देंगे

Amit Shah in Aurangabad: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह बुधवार को बिहार के दौरे पर थे। अमित शाह ने औरंगाबाद में चुनावी सभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि वर्षों बाद कर्पूरी ठाकुर जी को 'भारत रत्न' देने का काम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने किया। अमित शाह ने कहा कि कर्पूरी ठाकुर जी का बखान तो बहुत लोग करते थे, लालू प्रसाद यादव भी कसीदे पढ़ते थे। सत्ता में आए और गए, लेकिन किसी ने भी कर्पूरी ठाकुर का सम्मान नहीं किया। पीएम मोदी ने कर्पूरी ठाकुर जी को सम्मानित कर समस्त पिछड़ा समाज का सम्मान किया है।

अमित शाह ने आगे अपने संबोधन में कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। अमित शाह ने कहा कि कांग्रेस पार्टी तुष्टिकरण करने वाली पार्टी है। कांग्रेस की चार पीढ़ियां, जवाहर लाल नेहरू से लेकर इंदिरा तक और राजीव गांधी से लेकर राहुल गांधी तक। सभी ने तुष्टिकरण ही किया है। ये कहते हैं, हम मुस्लिम पर्सनल लॉ को फिर से लाएंगे।

कांग्रेस पार्टी तुष्टिकरण की राजनीति करती है और इनके सांसद कहते हैं कि दक्षिण भारत को उत्तर भारत से अलग कर देंगे। इस पर सोनिया गांधी और राहुल गांधी चुप हैं। लेकिन मैं कहना चाहता हूं कि अरे, कांग्रेस वालों शर्म करो, कितनी बार देश तोड़ोगे? एक बार 1947 में तोड़ दिया। लेकिन अब मोदी जी का राज है, हम देश को तोड़ने नहीं देंगे।

शाह ने बताया मोदी को तीसरी बार पीएम बनाने का मतलब

अमित शाह ने मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने का मलतब बताते हुए कहा कि भारत को दुनिया में तीसरा सबसे बड़ा अर्थतंत्र बनाना। चंद्रयान, मंगलयान, आदित्य मिशन की सफलता दर्ज करना। कश्मीर, नार्थईस्ट, जैसे वामपंथी उग्रवादी क्षेत्र से उग्रवाद का सफाया करना। अमित शाह ने कहा कि जब मैं 2014 में  आया था तो बिहार के लोगों ने हमें 40 में से 31 सीटें दीं। 2019 में उन्होंने हमें 40 में से 39 सीटें दीं। एक सीट की कमी रह गई थी। लेकिन इस बार मैं आपसे एनडीए को सभी 40 सीटें जीतने में मदद करने का अनुरोध करता हूं।

Web Title: Amit Shah in Aurangabad Bihar lok sabha election 2024 live updates