दिल्ली के IGI हवाई अड्डे पर 6 जिंदा कारतूस के साथ पकड़ा गया अमेरिकी नागरिक, CISF ने कही ये बात

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: May 24, 2023 02:55 PM2023-05-24T14:55:52+5:302023-05-24T14:59:55+5:30

दिल्ली पुलिस ने धारा 25 शस्त्र अधिनियम के तहत प्राथमिकी दर्ज की है। आगे की जांच चल रही है...

American citizen caught with 6 live cartridges at Delhi's IGI airport by CISF | दिल्ली के IGI हवाई अड्डे पर 6 जिंदा कारतूस के साथ पकड़ा गया अमेरिकी नागरिक, CISF ने कही ये बात

दिल्ली के IGI हवाई अड्डे पर 6 जिंदा कारतूस के साथ पकड़ा गया अमेरिकी नागरिक, CISF ने कही ये बात

Highlightsआरोपी सोमवार को दिल्ली से हेलसिंकी जा रहा था।20 वर्षीय अमेरिकी नागरिक गेब्रियल एलन कोडर को CISF ने दिल्ली IGI हवाई अड्डे पर गिरफ्तार किया।उसके पास से 6 जिंदा कारतूस पाए गए।

नई दिल्ली: केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल (सीआईएसएफ) ने दिल्ली के इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे (आईजीआई) पर छह जिंदा कारतूस ले जाने वाले एक अमेरिकी नागरिक को हिरासत में लिया। अधिकारियो ने बुधवार इसकी जानकारी दी। आरोपी सोमवार को दिल्ली से हेलसिंकी जा रहा था।

अमेरिकी नागरिक की पहचान 20 वर्षीय गेब्रियल एलन कोडर के रूप में हुई है। CISF के अधिकारियों ने कहा कि 20 वर्षीय अमेरिकी नागरिक गेब्रियल एलन कोडर को CISF ने दिल्ली IGI हवाई अड्डे पर 6 जिंदा कारतूस के निशान (Hornady 357 MAG कैलिबर) के साथ हिरासत में लिया, जब वह सोमवार को दिल्ली से हेलसिंकी जा रहा था।

दिल्ली पुलिस ने धारा 25 शस्त्र अधिनियम के तहत प्राथमिकी दर्ज की है। आगे की जांच चल रही है और विवरण की प्रतीक्षा है।

Web Title: American citizen caught with 6 live cartridges at Delhi's IGI airport by CISF

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे

टॅग्स :CISF