खूंटी में चाकू की नोक पर एक किशोरी एवं एक युवती के साथ कथित सामूहिक बलात्कार

By भाषा | Published: June 23, 2021 03:59 PM2021-06-23T15:59:47+5:302021-06-23T15:59:47+5:30

Alleged gang rape of a teenager and a young woman at knife-point in Khunti | खूंटी में चाकू की नोक पर एक किशोरी एवं एक युवती के साथ कथित सामूहिक बलात्कार

खूंटी में चाकू की नोक पर एक किशोरी एवं एक युवती के साथ कथित सामूहिक बलात्कार

खूंटी, 23 जून झारखंड की राजधानी रांची से लगभग 40 किलोमीटर दूर खूंटी जिले में सदर थाना क्षेत्र में बीती रात एक नाबालिग एवं एक युवती से चार लागों ने कथित रूप से सामूहिक दुष्कर्म किया । इस मामले में अबतक किसी को गिरफ्तार नहीं किया जा सका है।

खूंटी के पुलिस अधीक्षक आशुतोष शेखर ने ‘पीटीआई भाषा’ को बताया कि सदर थाना क्षेत्र में एक नाबालिग समेत दो लड़कियों के साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना की जानकारी मिली है।

पुलिस में दर्ज की गयी शिकायत के अनुसार मंगलवार शाम दोनों जब बाजार से खरीददारी कर अपने घर लौट रही थीं तभी दो मोटरसाइकिलों पर सवार चार युवकों ने चाकू की नोक पर उन्हें नेताजी चौक के पास से अगवा कर लिया और लगभग 5 किलोमीटर दूर ले जाकर एक स्कूल में उनसे सामूहिक दुष्कर्म किया। घटना के बाद रात लगभग दो बजे चारों आरोपी लड़कियों को मौके पर छोड़ कर फरार हो गए। घटना की जानकारी स्थानीय लोगों और परिजनों को तब मिली जब दोनों लड़कियां बुधवार दोपहर अपने गाँव पहुंचीं और लोगों को अपने साथ हुए कुकृत्य के बारे में बताया।

फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है और आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए लगातार छापेमारी की जा रही है।

शेखर ने बताया कि पुलिस संदिग्ध आरोपियों की तलाश में छापेमारी कर रही है । उन्होंने बताया कि दोनों लड़कियों को चिकित्सिकीय जांच के लिए अस्पताल भेज दिया गया है और रिपोर्ट की प्रतीक्षा की जा रही है।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Alleged gang rape of a teenager and a young woman at knife-point in Khunti

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे