Ajit Singh Death: RLD प्रमुख अजित सिंह का कोरोना से निधन, मोदी समेत कई नेताओं ने शोक व्यक्त किया

By उस्मान | Published: May 6, 2021 10:09 AM2021-05-06T10:09:42+5:302021-05-06T10:17:40+5:30

उनकी मौत की पुष्टि उनके बेटे जयंत सिंह चौधरी की है, उनका इलाज गुरुग्राम के एक अस्पताल में चल रहा था

Ajit Singh Death news: Former Union minister and RLD chief Ajit Singh passes away | Ajit Singh Death: RLD प्रमुख अजित सिंह का कोरोना से निधन, मोदी समेत कई नेताओं ने शोक व्यक्त किया

अजित सिंह का निधन

Highlights उनकी मौत की पुष्टि उनके बेटे जयंत सिंह चौधरी की हैकोरोना से पीड़ित थे अजित सिंह, गुरुग्राम में चल रहा था इलाजपीएम मोदी सहित कई नेताओं ने दुख व्यक्त किया

राष्ट्रीय लोकदल (RLD) प्रमुख और पूर्व केंद्रीय मंत्री चौधरी अजित सिंह का 6 मई को 82 वर्ष की आयु में निधन हो गया। वह कोरोना पॉजिटिव थे।

रालोद प्रमुख के बेटे जयंत सिंह चौधरी ने इस खबर की पुष्टि की। उन्होंने लोगों से घर पर रहने और कोरोना सुरक्षा से जुड़े प्रोटोकॉल का पालन करने का आग्रह किया।

मनी कंट्रोल ने अपनी रिपोर्ट में इंडिया टुडे के हवाले से लिखा है कि अजीत सिंह का गुरुग्राम के एक अस्पताल में कोरोना का इलाज चल रहा था।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, कांग्रेस नेता राहुल गांधी और नेशनल कॉन्फ्रेंस के उपाध्यक्ष उमर अब्दुल्ला सहित कई राजनीतिक नेताओं ने उनकी मौत पर शोक व्यक्त किया।

अजित सिंह उत्तर प्रदेश के बागपत से सात बार लोकसभा सांसद (सांसद) रहे। उन्होंने विभिन्न सरकारों में केंद्रीय नागरिक उड्डयन, कृषि और खाद्य प्रसंस्करण उद्योग मंत्री के रूप में भी काम किया।

पूर्व प्रधानमंत्री चौधरी चरण सिंह के पुत्र अजीत सिंह पहली बार 1986 में राज्यसभा सांसद चुने गए थे।

Web Title: Ajit Singh Death news: Former Union minister and RLD chief Ajit Singh passes away

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे