गुजरात में हवाई अड्डा कर्मचारी को मिला डॉलर से भरा बैग, यात्री को लौटाया

By भाषा | Published: June 17, 2021 03:59 PM2021-06-17T15:59:17+5:302021-06-17T15:59:17+5:30

Airport employee found a bag full of dollars in Gujarat, returned to the passenger | गुजरात में हवाई अड्डा कर्मचारी को मिला डॉलर से भरा बैग, यात्री को लौटाया

गुजरात में हवाई अड्डा कर्मचारी को मिला डॉलर से भरा बैग, यात्री को लौटाया

अहमदाबाद, 17 जून गुजरात के अहमदाबाद में सरदार बल्लभ भाई पटेल अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे के एक सफाई कर्मचारी को 750 डॉलर रखा एक बैग मिला। इसके बाद उसे उसने सतर्कता दिखाते हुए केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल की मदद से उसे उसके सही मालिक को लौटा दिया। एक अधिकारी ने बृहस्पतिवार को इसकी जानकारी दी।

हवाई अड्डे की ओर से जारी बयान में कहा गया है कि हवाई अड्डे पर कार्यरत जेकी चावड़ा को सुरक्षा जांच केंद्र पर इस्तेमाल होने वाले ‘ट्रे’ की साफ सफाई का काम दिया गया था। इसी दौरान जेकी को बुधवार की शाम प्लास्टिक बैग में 750 डॉलर रखा बैग मिला ।

इसमें कहा गया है कि चावड़ा ने यह महसूस किया कि कोई यात्री सुरक्षा जांच की औपचारिकताएं पूरी करने के बाद अपना यह बैग लेना भूल गया होगा। इसके बाद उसने तुरंत इसे एक सीआईएसएफ अधिकारी को सौंप दिया ।

बयान में कहा गया है कि बल ने सीसीटीवी फुटेज के माध्यम से उक्त यात्री की पहचान की। जो यह पैकेट लेना भूल गया था ।

बैग में रखे डॉलर का मूल्य 50,000 रुपये से अधिक था।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Airport employee found a bag full of dollars in Gujarat, returned to the passenger

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे