हैदराबाद: ओवैसी ने पीएम मोदी पर साधा निशाना, बोले- "मोदी पेट्रोल-डीजल के दाम और चीन पर कभी जुबान नहीं खोलते"

By रुस्तम राणा | Published: October 19, 2021 08:49 AM2021-10-19T08:49:00+5:302021-10-19T08:53:37+5:30

ओवैसी ने कहा कि पीएम मोदी कभी भी दो चीजों पर नहीं बोलते, एक है पेट्रोल डीजल की कीमतें और दूसरा लद्दाख में चीन की हरकत। वे चीन के बारे में बोलने से डरते हैं।

AIMIM chief Owaisi slams pm modi says PM Modi never speaks on rise in petrol and diesel prices & China | हैदराबाद: ओवैसी ने पीएम मोदी पर साधा निशाना, बोले- "मोदी पेट्रोल-डीजल के दाम और चीन पर कभी जुबान नहीं खोलते"

एआईएमआईएम अध्यक्ष असदद्दीन ओवैसी

Next
Highlightsटी20 विश्वकप में होने वाले इंडिया-पाकिस्तान मैच को लेकर उठाए सवालआईबी और गृहमंत्री अमित शाह पर साधा निशानाकश्मीर में बढ़ती आतंकी घटनाओं को बताया मोदी सरकार की नाकामी


हैदराबाद में एक सभा को संबोधित करते हुए ऑल इंडिया मजलिस इत्तेहादुल मुसलमीन (AIMIM) के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर पेट्रोल डीजल के दाम और सीमा पर चीन के आक्रामक तेवर को लेकर निशाना साधा है। ओवैसी ने कहा कि पीएम मोदी कभी भी दो चीजों पर नहीं बोलते, एक है पेट्रोल डीजल की कीमतें और दूसरा लद्दाख में चीन की हरकत।  

कहा - पीएम चीन के बारे में बोलने से डरते हैं

ओवैसी ने कहा कि आज पेट्रोल डीजल की कीमतें आसमान छू रही हैं लेकिन पीएम मोदी इस पर कुछ नहीं बोलते और चीन हमारे मुल्क पर घुसकर बैठ गया। उन्होंने आगे कहा, कि जब पाकिस्तान ने हमारे यहां पुलवामा किया तो मोदी ने कहा कि घर में घुसकर मारेंगे। हमने कहा कि मारो। लेकिन चीन हमारे घर में घुसकर बैठा है लेकिन ये लोग कुछ भी नहीं कर रहे। उन्होंने पीएम मोदी को निशाने में लेते हुए कहा कि भारत के प्रधानमंत्री चीन के बारे में बोलने से डरते हैं। कभी कभी तो ऐसा लगता है कि वे चाय में चीनी भी नहीं डालते होंगे। 

टी20 विश्वकप में होने वाले इंडिया-पाकिस्तान मैच को लेकर उठाए सवाल

टी-20 वर्ल्ड कप में होने वाले इंडिया-पाकिस्तान मैच को लेकर ओवैसी ने सवाल खड़े किए। उन्होंने कहा कि हम भारत के प्रधानमंत्री से पूछना चाहते हैं कि हमारी फौज के 9 बहादुर सिपाही मारे गए और 24 तारीख को पाकिस्तान-इंडिया का टी20 होगा? मोदी जी क्या आपने नहीं कहा था कि फौज मर रही है और मनमोहन सिंह की सरकार बिरयानी खिला रही है। नौ फौज के सिपाही मरे तो क्या अब आप टी20 खेलेंगे?

आईबी और गृहमंत्री अमित शाह पर साधा निशाना

उन्होंने कहा कि पाकिस्तान कश्मीर में भारत के आम लोगों के साथ टी20 खेल रहा है। बिहार के गरीब काम करने वालों का कत्ल हो रहा है। टारगेटेड किलिंग हो रही हैं। क्या कर रही है आईबी और अमित शाह? इंटेलीजेंट्स क्या कर रहा है कश्मीर में? हथियार आ रहे हैं और आप क्या मैच खेलेंगे। पाकिस्तान की ओर से आतंकी आ रहे हैं कौनसा सीज़फायर आपने किया एलओसी पर? ऐसा सीज़फायर किया कि ड्रोन से हथियार आ रहे हैं। 

कश्मीर में बढ़ती आतंकी घटनाओं को बताया मोदी सरकार की नाकामी

उन्होंने आगे कहा कि जब आपने 370 को हटाया तो यह कहा कि सब खत्म हो गया कश्मीर में। क्या खत्म हुआ? कुछ खत्म नहीं हुआ। टारगेटेड किलिंग कश्मीर में हो रही है। कश्मीर में बढ़ती आतंकी घटनाओं को उन्होंने मोदी सरकार की नाकामी बताया। उन्होंने कहा, कि आपके पास आतंकवाद को लेकर कोई पॉलिसी नहीं है। 
 

Web Title: AIMIM chief Owaisi slams pm modi says PM Modi never speaks on rise in petrol and diesel prices & China

भारत से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे