Gym Trainer Husband: पत्नी की इच्छा पूरी करने में पति हुआ फेल, पत्नी ने मांगा तलाक, वजह जान उड़ जाएंगे होश

By धीरज मिश्रा | Published: June 24, 2024 05:48 PM2024-06-24T17:48:27+5:302024-06-24T17:51:03+5:30

Gym Trainer Husband: उत्तर प्रदेश के आगरा से चौंकाने वाला मामला सामने आया है।

Agra wife wants divorce from gym trainer husband | Gym Trainer Husband: पत्नी की इच्छा पूरी करने में पति हुआ फेल, पत्नी ने मांगा तलाक, वजह जान उड़ जाएंगे होश

फाइल फोटो

Highlightsआगरा में महिला ने पति से मांगा तलाक महिला का आरोप, उसका वजन कम कराने में पति रहा फेल दोनों की एक साल पहले हुई थी शादी

Gym Trainer Husband: उत्तर प्रदेश के आगरा से चौंकाने वाला मामला सामने आया है। यहां पर एक महिला ने अपने पति से तलाक मांग लिया है। हैरानी वाली बात यह है कि तलाक की वजह सिर्फ इतनी सी है कि महिला का वजन कम नहीं हुआ।

महिला का आरोप है कि शादी से पहले उसके पति ने भरोसा दिलाया था कि उसका वजन कम हो जाएगा। लेकिन, शादी के एक साल बाद भी उसका वजन एक किलो भी कम नहीं हुआ है। महिला का पति जिम ट्रेनर है। शादी से पहले वह उसकी बॉडी को देखकर आकर्षित हुई थी।

परामर्श केंद्र पहुंची महिला

महिला ने जिम ट्रेनर पति से तलाक लेने का फैसला करते हुए परिवार परामर्श केंद्र का दरवाजा खटखटाया है। न्यू आगरा थाना क्षेत्र से शुरू हुए इस मामले ने अपनी अनूठी परिस्थितियों के कारण काफी ध्यान आकर्षित किया है। महिला के अनुसार, उसने जिम ट्रेनर के शरीर से प्रभावित होकर उससे शादी की।

शादी से पहले, उसने स्पष्ट रूप से एक शर्त रखी थी कि वह उसका वजन कम करने में मदद करेगा, और वह सहमत हो गया। जोड़े का पिछले साल शादी हुई थी। उनके प्रयासों के बावजूद, शादी के बाद से महिला का वजन 75 किलोग्राम पर रहा है। अपनी शिकायत में महिला ने अपनी हताशा और निराशा व्यक्त करते हुए कहा कि उसे उम्मीद थी कि शादी के बाद उसका वजन काफी कम हो जाएगा, लेकिन उसका पति यह वादा पूरा करने में विफल रहा।

तलाक की मांग पर अड़े रहने के कारण पुलिस में प्रारंभिक शिकायत के बाद मामला परिवार परामर्श केंद्र में पहुंचा। हालांकि, परामर्शदाता ने महिला को अपने निर्णय पर पुनर्विचार करने के लिए मनाने का प्रयास करते हुए मामले को सुलझाने और मध्यस्थता करने का प्रयास किया है। हालांकि, महिला अपनी बात पर अड़ी हुई है और कह रही है कि वह मौजूदा परिस्थितियों में अपने पति के साथ नहीं रह सकती। दूसरी ओर, जिम ट्रेनर ने विवाह में बने रहने की इच्छा व्यक्त की है।

Web Title: Agra wife wants divorce from gym trainer husband

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे