सुप्रिया सुले और प्रफुल्ल पटेल को बड़ी जिम्मेदारी मिलने पर अजित पवार ने दी बधाई, जानें क्या कहा

By मनाली रस्तोगी | Published: June 10, 2023 02:50 PM2023-06-10T14:50:07+5:302023-06-10T14:52:40+5:30

राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) के अध्यक्ष शरद पवार ने शनिवार को एक बड़ी राजनीतिक घोषणा करते हुए अपनी बेटी सुप्रिया सुले और वरिष्ठ नेता प्रफुल्ल पटेल को पार्टी का नया कार्यकारी अध्यक्ष नामित किया।

After Supriya Sule And Praful Patel Named NCP Chiefs Ajit Pawar's Tweet | सुप्रिया सुले और प्रफुल्ल पटेल को बड़ी जिम्मेदारी मिलने पर अजित पवार ने दी बधाई, जानें क्या कहा

(फाइल फोटो)

Highlightsघोषणा के तुरंत बाद अजित पवार ने प्रफुल्ल पटेल और सुप्रिया सुले को बधाई देते हुए ट्वीट किया।सुप्रिया सुले महाराष्ट्र, पंजाब और हरियाणा में आगामी राज्य चुनावों की प्रभारी भी होंगी।शरद पवार ने अजित पवार के सामने सुप्रिया सुले को बड़ी जिम्मेदारी सौंपी।

नई दिल्ली: राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) के अध्यक्ष शरद पवार ने शनिवार को एक बड़ी राजनीतिक घोषणा करते हुए अपनी बेटी सुप्रिया सुले और वरिष्ठ नेता प्रफुल्ल पटेल को पार्टी का नया कार्यकारी अध्यक्ष नामित किया। एनसीपी की 25वीं वर्षगांठ पर पवार ने किया बड़ा ऐलान। पवार ने नई दिल्ली में आयोजित पार्टी के मुख्य रजत जयंती समारोह में अजित पवार सहित शीर्ष अधिकारियों की उपस्थिति में यह घोषणा की।

घोषणा के तुरंत बाद अजित पवार ने प्रफुल्ल पटेल और सुप्रिया सुले को बधाई देते हुए ट्वीट किया। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा, "आदरणीय शरद चंद्र पवार साहब के नेतृत्व और मार्गदर्शन में राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) देश और प्रदेश के विकास में अपना बहुमूल्य योगदान देगी। माना जा रहा है कि एनसीपी पार्टी का हर कार्यकर्ता और पदाधिकारी इस लक्ष्य की दिशा में काम करेगा। नवनिर्वाचित पदाधिकारियों को पुनः बधाई।"

पवार ने अन्य बड़े संगठनात्मक बदलावों को भी प्रभावित किया है, हालांकि अभी तक उनके भतीजे अजित पवार को कोई जिम्मेदारी नहीं सौंपी गई है। हालांकि, उनकी बेटी सुले महाराष्ट्र, पंजाब और हरियाणा में आगामी राज्य चुनावों की प्रभारी भी होंगी। पवार द्वारा पार्टी के अध्यक्ष पद से इस्तीफा देने की पेशकश के एक महीने बाद यह हुआ है।

Web Title: After Supriya Sule And Praful Patel Named NCP Chiefs Ajit Pawar's Tweet

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे