उत्तरी दिल्ली में सड़क पर मिला अफगान नागरिक का शव

By भाषा | Published: November 29, 2021 03:21 PM2021-11-29T15:21:29+5:302021-11-29T15:21:29+5:30

Afghan civilian's body found on road in North Delhi | उत्तरी दिल्ली में सड़क पर मिला अफगान नागरिक का शव

उत्तरी दिल्ली में सड़क पर मिला अफगान नागरिक का शव

नयी दिल्ली, 29 नवंबर उत्तरी दिल्ली के वजीराबाद क्षेत्र में एक सड़क पर 28 वर्षीय एक अफगान नागरिक का शव मिला है। पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि घटना रविवार की है। उन्होंने कहा कि एक राहगीर ने कॉल करके सूचना दी कि अफगान नागरिक जैसा लगने वाला एक व्यक्ति, सड़क संख्या नौ पर बेहोशी की हालत में पड़ा है।

पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि मृतक की पहचान शिराज के रूप में की गई है। उन्होंने कहा कि प्रथम दृष्टया प्रतीत होता है कि गोली लगने से शिराज की मौत हुई होगी, लेकिन पोस्टमॉर्टम के बाद मौत के असली कारण का पता चल पाएगा।

अधिकारी ने कहा कि सब्जी मंडी मुर्दागृह में सोमवार को पोस्टमॉर्टम किया जाएगा। पुलिस उपायुक्त (उत्तर) सागर सिंह कलसी ने कहा कि वजीराबाद पुलिस थाने में मामला दर्ज किया गया है और फॉरेंसिक जांच दल को मौके पर बुलाया गया।

पुलिस ने कहा कि हत्या के आरोपी की पहचान कर ली गई है। उन्होंने कहा कि ऐसा प्रतीत होता है कि पारिवारिक मामलों के कारण हत्या की गयी होगी। पुलिस ने कहा कि वह व्यक्ति बल्लीमारान इलाके में व्यापार करता था।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Afghan civilian's body found on road in North Delhi

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे