शैक्षणिक योग्यता के बारे में गलत जानकारी देने पर आप विधायक के खिलाफ मामला दर्ज

By भाषा | Published: July 22, 2018 04:12 AM2018-07-22T04:12:14+5:302018-07-22T04:12:14+5:30

उत्तर प्रदेश बोर्ड से 12 वीं की परीक्षा उत्तीर्ण की और बाद में चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय से स्नातक की डिग्री ली। पुलिस ने बताया कि शिकायत में आरोप लगाया गया कि यह गलत है।

AAP MLA against FIR lodge for gave wrong information of education qualification | शैक्षणिक योग्यता के बारे में गलत जानकारी देने पर आप विधायक के खिलाफ मामला दर्ज

शैक्षणिक योग्यता के बारे में गलत जानकारी देने पर आप विधायक के खिलाफ मामला दर्ज

नई दिल्ली, 21 जुलाई: आम आदमी पार्टी (आप) विधायक फतेह सिंह द्वारा नामांकन पत्र में अपनी शैक्षणिक योग्यता के बारे में गलत जानकारी देने के आरोप में उनके खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। 

पुलिस ने शनिवार( 21जुलई) को बताया कि 19 जुलाई को शहर की एक अदालत के निर्देश पर पूर्वोत्तर दिल्ली के नंदनगरी पुलिस थाने के गोकुलपुरी के रहने वाले पोलेराम (42) की शिकायत पर प्राथमिकी दर्ज की गयी। 

बढ़ सकती हैं राहुल गांधी की मुश्किलें, बीजपी सांसदों ने भेजा विशेषाधिकार हनन का नोटिस

सिंह के नामांकन पत्रों के अनुसार उन्होंने उत्तर प्रदेश बोर्ड से 12 वीं की परीक्षा उत्तीर्ण की और बाद में चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय से स्नातक की डिग्री ली। पुलिस ने बताया कि शिकायत में आरोप लगाया गया कि यह गलत है। पुलिस आप विधायक द्वारा जमा किये गये दस्तावेजों की जांच कर रही है। 

लोकमत न्यूज के लेटेस्ट यूट्यूब वीडियो और स्पेशल पैकेज के लिए यहाँ क्लिक कर सब्सक्राइब करें!

Web Title: AAP MLA against FIR lodge for gave wrong information of education qualification

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे